×

Noida  कार से स्टंट करने वाले छह दबोचे
 

 


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  ग्रेनो में ब्लू बेल होटल के सामने सड़क पर कार से स्टंट कर रहे छह युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उनका स्टंट करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस ने उनकी कार को जब्त कर लिया है।नॉलेज पार्क थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए आरोपित युवकों के खिलाफ कार्रवाई की गयी है. इनकी पहचान कुशाग्र सेन, प्रशांत रावत, हिमांशु सेन और सुमित निवासी शिव शक्ति अपार्टमेंट सेक्टर-71 नोएडा, कुणाल निवासी पंचशील ग्रीन ग्रेनो वेस्ट और तनिष्क यादव निवासी सेक्टर-76 नोएडा के रूप में हुई है.

ग्रेनो में गिरफ्तार दिल्ली का स्टंटमैन ग्रेनो पुलिस ने दिल्ली के एक स्टंटमैन को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक दिल्ली से आया था और नॉलेज पार्क इलाके के गर्ल्स हॉस्टल के आसपास कार में स्टंट करता था. पुलिस ने उसकी कार भी जब्त कर ली है। गिरफ्तार युवक आनंद कुमार मूल रूप से सीतामढ़ी बिहार का रहने वाला है। वह दिल्ली के मुकीम पुरा कमला नगर में रहते हैं।

युवक नॉलेज पार्क इलाके के गर्ल्स हॉस्टल के आसपास अपनी कार में स्टंट करता था। विरोध करने पर छात्राएं गाली-गलौज और अभद्रता करती थीं।

इससे पहले एक युवती की शिकायत पर गर्ल्स हॉस्टल के आसपास स्टंट कर रहे दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. पुलिस की जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज से आरोपी युवक आनंद की पहचान हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसकी कार जब्त कर ली है।

नोएडा न्यूज़ डेस्क