×

Noida  मोबाइल कारोबारी की गाड़ी से 22 लाख रुपये बरामद

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  चेकिंग के दौरान दिल्ली के मोबाइल कारोबारी की गाड़ी से 22 लाख की नगदी बरामद की है. बरामद नगदी के बारे में संतोषजनक जानकारी न देने पर पुलिस ने रकम को सीज कर दिया. इस दौरान आधा दर्जन मोबाइल फोन भी पुलिस ने कब्जे में लिए हैं. जिनमें से कारोबारी कुछ के ही बिल दिखा सका. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कमिश्नरेट पुलिस बैरियर लगाकर चेकिंग करने में जुटी है.  को साहिबाबाद पुलिस हिंडन एयरफोर्स पुलिस चौकी के सामने चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान दिल्ली की और से आई कार की तलाशी ली गई तो उसमें से 22 लाख रुपये बरामद हुए. पूछताछ में कार सवार ने अपना नाम प्रवीन कुमार निवासी नजफगढ़ दिल्ली बताया, जबकि चालक ने अपना नाम विनोद नजफगढ़ बताया.

पूछताछ में कार सवार रकम के बारे में कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सके. जिसके चलते रकम को सीज कर दिया गया. पुलिस का कहना है कि प्रवीन कुमार की दिल्ली के करोलबाग स्थित गुप्ता मार्केट में मोबाइल की दुकान है. प्रवीन के अनुसार वह दिल्ली से ़गाजिय़ाबाद जा रहे थे. डीसीपी ट्रांस हिंडन निमिष पाटील ने बताया कि बरामद रकम के बारे में चुनाव के नोडल अधिकारी को सूचना दी गई है.

 

 

नोएडा न्यूज़ डेस्क