×

Noida  युवक ने आत्मदाह का प्रयास किया

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  सूरजपुर स्थित कलेक्ट्रेट परिसर में  की दोपहर युवक ने खुद के ऊपर पेट्रोल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया. पुलिस की सूझबूझ के चलते उसकी जान बची. पुलिस ने उसको हिरासत में ले लिया है. पुलिस का कहना है कि युवक नशे का आदी है और परिवार से संपत्ति में अपना हिस्सा मांग रहा है. इसी के चलते वह शिकायत करने कलेक्ट्रेट आया था.

सूरजपुर पुलिस के मुताबिक सादोपुर गांव का रहने वाला सचिन  की दोपहर हाथ में पेट्रोल की बोतल लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचा. कलेक्ट्रेट में उसने खुद के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगाने का प्रयास किया. वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसकी जान बचाई और उसे शांत किया. पुलिस की जांच में पता चला है कि सचिन नशा करने का आदी है तथा पूर्व में आर्म्स ऐक्ट आदि में जेल जा चुका है. उसने 18  को शहाबुद्दीन निवासी सादोपुर के घर पर नशे की हालत में जाकर बदतमीजी की थी.

पीड़ित की शिकायत पर बादलपुर कोतवाली पुलिस ने सचिन को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की थी. इसके बाद  की रात सचिन ने नशे की हालत में अपने ही गांव के एक किशोर के साथ बदतमीजी की. किशोर के परिजनों ने इसकी शिकायत सचिन के घर वालों से की थी. परिजनों ने सचिन को इस बात को लेकर डांटा तो उसने नशे में अपने माता-पिता के साथ भी धक्का-मुक्की कर दी. नीचे गिरने पर सचिन की मां का सिर फूट गया. परिजनों ने सचिन के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस से शिकायत की पुलिस का कहना है कि आरोपी सचिन के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

 

 

नोएडा न्यूज़ डेस्क