×

Noida  सोसाइटी की एओए कमिश्नर से मिलेगी

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क   केडीपी सोसाइटी में कुत्तों को खाना खिलाने के लिए घुसीं महिलाओं के खिलाफ एओए मुकदमा दर्ज कराने की तैयारी कर रही है. एओए का कहना है कि पुलिस अधिकारियों से मिलकर उन महिलाओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जाएगी. उधर, नगर-निगम ने सोसाइटी में तीन दिन से कुत्तों की नसबंदी का अभियान चला रहा है.

राजनगर एक्सटेंशन स्थित केडीपी सोसाइटी में  तीन महिलाएं कुत्तों को खाना खिलाने के लिए पहुंची थी. जब उनसे पूछताछ की तो एक महिला ने खुद को बागपत का बताया. इससे गुस्साई हाउस कीपिंग स्टाफ की महिला कर्मियों से उनकी झड़प भी हुई. वहीं सोसाइटी के लोगों ने भी एकजुट होकर कुत्ता प्रेमी महिलाओं के खिलाफ प्रदर्शन किया. मामला पुलिस तक भी पहुंचा, जिसमें दोनों पक्षों ने शिकायत की. अब मामले में सोसाइटी की एओए महिलाओं के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस कमिश्नर से मुलाकात करेगी.

एओए अध्यक्ष धर्मेंद्र चौधरी का कहना है कि इस तरह बिना किसी परमिशन अवैध रुप से सोसाइटी में घुसना नियमों के खिलाफ है. ऐसे कुत्ता प्रमियों की वजह से ही आम लोगों पर कुत्तों के हमले लगातार बढ़ रहे हैं. उन्होंने बताया कि आवारा कुत्तों की समस्या के समाधान के लिए निगम से भी संपर्क बनाया हुआ है.

कुत्तों के हमले से घायल महिला की हालत में सुधार

केडीपी सोसाइटी में कुत्तों के हमले से बुरी तरह घायल हुई महिला की हालत में काफी सुधार है. अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. एओए अध्यक्ष ने बताया कि महिला की स्थिति में काफी सुधार हुआ है. वह अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं. एक-दो दिन में छुट्टी मिल जाएगी. बता दें कि पांच-छह दिन पहले सोसाइटी की हाउस कीपिंग स्टाफ की महिला कर्मी पर आठ-दस कुत्तों के झुंड ने हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया था. बेहोशी की हालत में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. तभी से सोसाइटी के लोगों में भारी आक्रोश है.

 

 

नोएडा न्यूज़ डेस्क