×

Noida  जेपी परियोजना के फ्लैट खरीदारों से आपत्ति मांगी

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  नोएडा प्राधिकरण ने जेपी इंफ्राटेक लिमिटेड की सेक्टर-131 और 133 स्थित दो परियोजनाओं के कुछ टावर के लिए अधिभोग प्रमाणपत्र जारी करने से पहले लोगों से 15 दिन में आपत्तियां मांगी हैं. इसके बाद ही अधिभोग प्रमाण पत्र जारी किया जाएगा.

जेपी इंफ्राटेक ने सेक्टर-131 स्थित ग्रुप हाउसिंग परियोजना केंसिंग्टन बुलेवार्ड अपार्टमेंट के पॉकेट के टावर संख्या केबीए-2 और केबीए-3 के अधिभोग प्रमाणपत्र के लिए ऑनलाइन आवेदन किया है. इसी तरह सेक्टर-133 में केंसिंग्टन पार्क अपार्टमेंट एंड हाइट के पॉकेट के टावर संख्या केपीए-5, 6, 7, 12 और 14 के अधिभोग प्रमाणपत्र के लिए ऑनलाइन आवेदन किया गया है. नोएडा प्राधिकरण के नियोजन कार्यालय में लोग इसको लेकर लिखित रूप में अथवा ऑनलाइन ई-मेल captpnoida@ gmail.com पर अपनी आपत्तियों दे सकते हैं.

अस्पतालों ने गलत सूचना दी, नोटिस

मलेरिया विभाग ने मरीजों की गलत जानकारी देने पर दो निजी अस्पतालों को नोटिस जारी किया. विभाग ने तीन मरीजों की पुष्टि पर निजी अस्पतालों की जांच की, लेकिन मरीज नहीं मिले. वहीं, निजी अस्पतालों का कहना है कि मरीजों की जानकारी गलती से वेबसाइट पर साझा हो गई.

एक हफ्ते पहले शहर के दो निजी अस्पतालों ने तीन मलेरिया मरीजों की पुष्टि की. इसकी जानकारी वेबसाइट पर जारी की. दूसरे दिन ही मरीजों की जानकारी के लिए मलेरिया विभाग की टीम अस्पतालों में पहुंची. जांच के बाद पता चला कि मलेरिया का कोई मरीज का इलाज हुआ ही नहीं, बल्कि वे किसी अन्य बीमारी के मरीज थे.

 

 

नोएडा न्यूज़ डेस्क