×

Noida  स्कूल जा रही स्कूटी सवार छात्रा की ट्रक से कुचलकर जान गई

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  एनटीपीसी रोड पर  सुबह ट्रक ने स्कूटी से स्कूल जा रही छात्रा को पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में छात्रा की मौत हो गई. मामले की सूचना के बाद ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए और शव को सड़क पर रखकर हंगामा करना शुरू कर दिया. उन्होंने करीब  घंटे तक मुआवजे की मांग की. पुलिस के अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझाकर शांत किया. इसके बाद छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया.

दादरी के हनुमान पुरी के रहने वाली मनेहा शाह एनटीपीसी स्थित स्कूल में कक्षा 11 में पढ़ती थी. छात्रा रोजाना की तरह  स्कूटी से स्कूल के लिए निकली थी. वह जैसे ही गांव के पास पहुंची तो पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसे में मनेहा की मौके पर ही मौत हो गई. छात्रा की मौत के बाद पटाडी गांव के ग्रामीण सड़क पर इकट्ठा हो गए. ग्रामीणों ने छात्रा के शव को बीच सड़क पर रखकर हंगामा शुरू कर दिया.

ग्रामीणों का आरोप था कि ट्रक चालक ने लापरवाही से वाहन चलाकर छात्रा को टक्कर मारी. एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने पुलिसकर्मियों से शव को सड़क से उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के लिए कहा, मगर ग्रामीण इसके लिए तैयार नहीं हुए. करीब  घंटे तक हंगामा चलता रहा. इससे सड़क के नों तरफ का यातायात पूर्ण रूप से बाधित हो गया. पुलिस के अधिकारियों के काफी समझाने के बाद ग्रामीण शांत हुए. इसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज गया. घटना के बाद से छात्रा के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

दरोगा पर भड़के ग्रामीण हादसे के बाद घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने आरोपी चालक की गिरफ्तार की मांग की. इस दौरान दरोगा ने परिवार के साथ अभद्र व्यवहार किया. इसके चलते ग्रामीण भड़क गए. इस दौरान पुलिस और ग्रामीणों के बीच नोकझोंक भी हुई. सोशल मीडिया पर इसका  वीडियो वायरल हो रहा है. इस मामले में एडीसीपी अशोक कुमार का कहना है कि वायरल वीडियो का संज्ञान लिया गया है. षियों पर कार्रवाई होगी.

 

 

नोएडा न्यूज़ डेस्क