×

Noida  पंचशील हाइनिश सोसाइटी के फ्लैटों की रजिस्ट्री होगी

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  सेक्टर-1 स्थित पंचशील हाइनिश सोसाइटी में जल्द रजिस्ट्री की प्रक्रिया शुरू होगी. बिल्डर ने प्राधिकरण के बकाये की 25 प्रतिशत रकम जमा करा दी है. अब प्राधिकरण की ओर से ओसी सर्टिफिकेट जारी किया जाएगा. इसके बाद डेढ़ महीने रजिस्ट्री की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी.

पंचशील हाइनिश के टावर  और  के 324 कई वर्षों से फ्लैट की रजिस्ट्री का इंतजार थे. निवासी एसपी सिंह चौहान ने बताया कि दोनों टावर के लोगों ने मिलकर एक रजिस्ट्री समन्वय समिति का गठन किया. इसके बैनर तले रजिस्ट्री कराने के लिए मुख्य कार्यपालक अधिकारी को पत्र लिखा. साथ ही, चार  को अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी सौम्य श्रीवास्तव के साथ बैठक की. अब बिल्डर द्वारा बकाये के 25 प्रतिशत रकम जमा करा दी गई है. अब प्राधिकरण जल्द ही ओसी जारी करके रजिस्ट्री का कार्य शुरू कर देगा.

सड़क हादसे में बुजुर्ग की मौत

सलारपुर निवासी बुजुर्ग को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी दी. हादसे में उनकी टक्कर से मौत हो गई. परिजनों ने सेक्टर-39 थाने में इस बारे में केस दर्ज कराया है.

पुलिस को दी गई शिकायत में अमन मिश्रा ने बताया कि उनके पिता 23 मार्च को अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई. उनके पिता मानसिक रूप से कमजोर थे. वे कुछ दिन पहले घर से निकले थे. वे उन्हें तलाश कर रहे थे. वह इसकी शिकायत करने थाने पहुंचे तो वहां पर पहचान के लिए लगा पोस्टर देखा तो अपने पिता का फोटो लगा देखा. थाने में पता करने पर बताया गया कि सड़क हादसे में उनके पिता की मौत हो गई है.

 

 

नोएडा न्यूज़ डेस्क