×

Noida  इंडिया गठबंघन के समन्वय सम्मेलन की शुरुआत

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क   लोकसभा चुनाव 24 के मद्देनजर इंडिया गठबंधन में शामिल प्रमुख दलों के साथ चुनावी सामंजस्य बनाने के लिए पार्टी के प्रमुख नेता दौरे पर हैं. प्रदेश कांग्रेस प्रभारी राष्ट्रीय महासचिव अविनाश पांडे ने गौतमबुद्धनगर जिले से समन्वय सम्मेलन की शुरुआत की.

गौतम बुद्धनगर कांग्रेस कैम्प कार्यालय बिसरख पर आयोजित समन्वय सम्मलेन में पहुंचे अविनाश पाण्डे ने कांग्रेस पार्टी, समाजवादी पार्टी व इंडिया गठबंधन के अन्य घटक दलों के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. उन्होंने अपने संबोधन में कार्यकर्ताओं से कहा कि कि चुनाव जीतने का सबसे बड़ा मूलमंत्र है बूथ जीतना. सभी कार्यकर्ताओं को लोकसभा क्षेत्र के बूथों पर अपनी मज़बूत रखनी होगी ताकि ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं को मतदान के दिन प्रेरित कर इंडिया गठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में मतदान कराया जा सके. उन्होंने कांग्रेस पार्टी का न्याय पत्र की गारंटी को सभी न्याय पंचायत, ब्लॉकों , तहसीलोंके गांव गांव और जन जन तक पहुंचने पर जोर दिया. इस अवसर पर उनके साथ मौजूद प्रदेश कांग्रेस सह प्रभारी सचिव प्रदीप नरवाल ने इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी के पक्ष में नुक्कड़ बैठकों के माध्यम से चुनाव प्रचार की रणनीति पर अपने विचार व्यक्त किए.

 

चिकित्सा-शोध पर उपलब्धियों की जानकारी दी

सेक्टर 30 स्थित बाल चिकित्सा एवं स्नात्कोत्तर शैक्षणिक में  पहला स्थापना दिवस मनाया गया. इस मौके पर चिकित्सा, शोध और शिक्षा के क्षेत्र में अर्जित की गई उपलब्धियों के बारे में बताया गया. इस मौके पर अच्छे कार्य के लिए डॉक्टर और कर्मचारियों को सम्मानित किया गया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर आयुर्विज्ञान संस्थान भोपाल के कार्यकारी निदेशक डॉ. अजय सिंह, विशिष्ठ अतिथि के रूप में आयुर्विज्ञान संस्थान ग्रेटर नोएडा के निदेशक डॉ. ब्रिगेडियर राकेश गुप्ता सहित कई अन्य लोग मौजूद रहे.

 

नोएडा न्यूज़ डेस्क