×

Noida किसानों ने प्राधिकरण दफ्तर में प्रवेश रोका

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  अपनी मांगों को लेकर धरना दे रहे किसानों ने उग्र रूप दिखाना शुरू कर दिया है। उन्होंने मंगलवार को नोएडा प्राधिकरण व नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर जमकर हंगामा किया। नोएडा प्राधिकरण के सभी गेट पर ताला लगाकर आम लोगों को अंदर नहीं जाने दिया। जिन्होंने मजबूरी बताकर अंदर जाने की गुहार लगाई उनसे अभ्रदता कर भगा दिया गया। प्राधिकरण से संबंधित कामकाज के लिए आए 700 से अधिक लोगों को वापस लौटना पड़ा।


अभी तक किसान शांतिपूर्वक धरना दे रहे थे। वे प्राधिकरण की विकास परियोजनाओं का काम रुकवा रहे थे। लेकिन मंगलवार से किसानों का रूप बदल गया। उन्होंने सुबह से ही नोएडा प्राधिकरण के सभी गेट पर ताला लगा दिया। सिर्फ अधिकारियों-कर्मचारियों को एक गेट से अंदर जाने की इजाजत दी गई। आम लोगों को अंदर नहीं जाने दिया गया।
स्वागत कक्ष के सामने दरी डालकर किसान लेट गए। किसान प्राधिकरण के सभी गेट पर खड़े होकर अंदर जाने वाले लोगों को वापस भेज रहे थे। जिन लोगों ने काम से संबंधित या छुट्टी लेकर आने की मजबूरी बताई, उनको धमकाते हुए वापस भगा दिया गया। गौरतलब है कि करीब 10 दिन पहले भी किसानों ने नोएडा प्राधिकरण के निर्माणाधीन ऑफिस का काम बंद करा मजदूरों के साथ मारपीट की थी।

नोएडा न्यूज़ डेस्क