×

Noida  बुजुर्ग महिला को झांसा देकर ढाई लाख के गहने ठगे

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  इंदिरापुरम में सब्जी खरीदने गई बुजुर्ग महिला से बाइक सवार दो बदमाशों ने लाखों रुपये के गहने ठग लिए. बातों में उलझाकर जालसाजों ने ढाई लाख रुपये के गहने उतरवाकर बैग में रखवाए और नकली गहने देकर फरार हो गए.

इंदिरापुरम एटीएस एडवांटेज सोसाइटी में 65 वर्षीय संतोष अपनी बेटी शालू के पास रहती हैं. वह  शाम के समय पास ही लगने वाले साप्ताहिक मंगल बाजार में सब्जी लेने गई थी. इसी दौरान बाइक सवार दो युवक आए और एक ने कहा कि उसे भूख लगी है. उन्होंने 50 रुपये दिए तो दूसरे युवक ने दुकान पता न होने की बात कह साथ में चलने को कहा. मना करने पर दूसरे युवक ने उन्हें अपना बैग देकर कहा कि इसे आप रख लो, वे खाना खाकर आते हैं. संतोष का कहना है कि बैग लेने के दौरान ही वह चेतना खो बैठी और इसके बाद युवकों के कहे अनुसार दोनों अंगूठी और सोने के दो कड़े उतारकर दोनों को दे दिए. दोनों ने इन्हें पर्स में रखकर कहा कि उन्हें दे दिया और पहले दिया बैग लेकर दोनों चले गए. घर आने पर पर्स खोला तो इसमें नकली गहने रखे थे. संतोष की बेटी शालू का कहना है कि मां को गहरा सदमा लगा है और वह अपने साथ हुई घटना को याद कर बार-बार बेहोश हो जाती है. आरोपियों को जल्द पकड़ने और ठगे गए गहने वापस दिलाने के लिए उन्होंने मुख्यमंत्री और उत्तर प्रदेश पुलिस को ट्वीट भी किया है.

टहलने निकले युवक से मोबाइल लूटा

संजयनगर सेक्टर-23 के सी-ब्लॉक में रहने वाले सुमित सेमवाल का कहना है कि 18  की सुबह करीब साढ़े पांच बजे वह अपने घर से टहलने के लिए निकले थे. टहलने के बाद घर जाते समय जैसे ही वह राजनगर सेक्टर-सात के पास पहुंचे को बाइक सवार एक व्यक्ति आया और उनका मोबाइल लूटकर फरार हो गया. उन्होंने शोर मचाते हुए पीछा भी किया, लेकिन बदमाश हाथ नहीं आ सका.

 

 

नोएडा न्यूज़ डेस्क