×

Noida  चलती कारों में आग लगने से अफरातफरी

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  सेक्टर-70 और सेक्टर-21 में चलती  कारों में आग लग गई. एक कार में फंसी महिला को राहगीरों ने बाहर निकाला. वहीं, दूसरी कार के चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई. सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया गया.

सीएफओ प्रदीप कुमार चौबे ने बताया कि सेक्टर-70 स्थित पैन ओसिस सोसाइटी के पास  शाम चलती डीजल कार में आग लग गई. कार एक महिला चला रही थी, जो लगभग कार के अंदर फंस गई थी. राहगीरों ने महिला को बाहर निकाला और आग लगने की जानकारी कंट्रोल रूम को दी. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी को मौके पर भेजा गया. 20 मिनट के अंदर आग पर काबू पाया गया.शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई जा रही है.

सेक्टर-21 के पास रेडलाइट पर  पहर 112 बजे पेट्रोल कार में आग लग गई. जैसे ही कार से धुआं उठा चालक नीचे उतर आया. सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी की मदद से 15 मिनट में आग पर काबू पा लिया गया. लोगों ने जलती हुई कार का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया के विविध प्लेटफॉर्म पर इसे साझा कर दिया. कार में आग कैसे लगी, इसकी जानकारी अब तक नहीं हो पाई है. इस दौरान मौके पर भीड़ एकत्र होने से यातायात आंशिक तौर पर बाधित हो गया. पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार को किनारे कराकर यातायात को सामान्य कराया.

 

 

नोएडा न्यूज़ डेस्क