×

Noida  कोंडली अंडरपास की सर्विस रोड बंद होने से सफर मुश्किल
 

 


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  नोएडा-ग्रेनो एक्सप्रेसवे पर सेक्टर-152 कोंडली अंडरपास बनने से लोगों को राहत मिली है. वहीं, अंडरपास के पास सेक्टर-150 से एक्सप्रेसवे पर चढ़ने वाली सर्विस रोड बंद पड़ी है. यहां मिट्टी के ढेर लगे हैं. इसके कारण वाहन चालकों को परेशानी उठानी पड़ रही है.
सेक्टर-152 अंडरपास का काम चलने से आसपास के सेक्टर, सोसाइटी और गांवों में रहने वाले लोगों को पिछले एक साल के दौरान काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ा था. अब अंडरपास बनने से राहत मिली है, लेकिन काम अधूरे होने के कारण मुसीबत झेलनी पड़ रही हैं. अंडरपास में अभी पेटिंग और अन्य काम चल रहे हैं.
मिट्टी के ढेर से आफत सेक्टर-150 की सोसाइटी से आते समय एक्सप्रेसवे पर चढ़ने के लिए सर्विस रोड का काम अभी तक अधूरा है. यहां मिट्टी के ढेर लगे हुए हैं.  मजदूरों के नहीं होने पर  काम बंद नजर आया. सर्विस रोड का काम बचा होने से वाहन चालकों को लंबा चक्कर काटकर एक्सप्रेसवे पर चढ़ना पड़ रहा है.
अंडरपास व आसपास का कुछ काम बचा है, उसको जल्द पूरा कराया जाएगा. लोगों को सुविधा देने के लिए ही अंडरपास बनाया गया है. सड़कों की भी जल्द मरम्मत कराकर ग9ों को भरवाया जाएगा. -केवी सिंह, वरिष्ठ प्रबंधक, नोएडा प्राधिकरण


नोएडा न्यूज़ डेस्क