×

Noida  स्कूल वैन पलटने से सात बच्चे घायल,कार में फंसे बच्चों की रोने चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग घटनास्थल पर पहुंचे
 

 


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क   ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण कार्यालय के समीप गुरुवार की दोपहर कार की टक्कर लगने से निजी स्कूल की वैन अनियंत्रित होकर पलट गई. कार में फंसे बच्चों की रोने चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग घटनास्थल पर पहुंचे और वैन को सीधा कर बच्चों को बाहर निकाला. हादसे में एक बच्ची घायल हुई है, जबकि छह बच्चों को हल्की-फुल्की चोट आई है. पुलिस वैन में टक्कर मारने वाली कार के बारे में जानकारी जुटा रही है.
सूरजपुर कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार की दोपहर सेक्टर डेल्टा तीन के एक निजी स्कूल से वैन का चालक बच्चों को सिरसा और लड़पुरा गांव लेकर जा रहा था.

वैन में सात छात्र-छात्राएं सवार थे. जब यह स्कूल वैन ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण कार्यालय के समीप पहुंची तो किसी अज्ञात कार ने उसमें टक्कर मार दी. इसके चलते वैन अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई. हादसे के दौरान बच्चों में चीख-पुकार मच गई. बच्चों के रोने चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास मौजूद लोग घटनास्थल की तरफ दौड़े और किसी तरह वैन को सीधा किया और उसमें फंसे बच्चों को बाहर निकाला.
सूरजपुर कोतवाली प्रभारी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि हादसे में सात वर्षीय बच्ची काव्या भाटी घायल हुई है, जबकि बाकी बच्चे सुरक्षित हैं. सभी बच्चों को उनके घर भिजवा दिया गया है. घायल बच्ची को भी अस्पताल से उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. पुलिस वैन में टक्कर मारने वाले आरोपी कार चालक की तलाश में जुटी है. आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी.


नोएडा न्यूज़ डेस्क