×

Noida  रोडरेज के बाद चौकी में कारोबारी पर हमला
 

 


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  ग्रेनो के जगत बाजार में रोड रेज के बाद कार सवार युवकों ने एक कारोबारी पर हमला कर दिया. पीड़ित व्यापारी जब मदद के लिए जगत फार्म पुलिस चौकी पहुंचा तो वहां कोई पुलिसकर्मी मौजूद नहीं था. इसके बाद कार सवार युवकों ने चौकी में घुसकर व्यापारी पर धारदार हथियार से हमला कर उसे घायल कर दिया। सिर और हाथ में चोट लगने से व्यवसायी घायल हो गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जगत फार्म के बाजार में व्यवसायी रितेश की कपड़े की दुकान है. रात 11.45 बजे कारोबारी रितेश दुकान बंद कर पार्किंग में खड़ी कार के पास पहुंच गया था. पीड़ित ने बताया कि उसकी कार के पीछे एक कार खड़ी थी जिसमें कुछ युवक बैठकर शराब पी रहे थे.

व्यवसायी ने कार हटाने को कहा तो आरोपी भड़क गए। विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपितों ने व्यवसायी के साथ मारपीट शुरू कर दी। पीड़ित का आरोप है कि वह मदद के लिए नजदीकी पुलिस चौकी गया। इस पर आरोपित भी पीछा करते हुए पुलिस चौकी पहुंच गए। चौकी में पुलिसकर्मी न होने के कारण आरोपियों ने पीड़िता पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. हमले में पीड़िता घायल हो गई है।

पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। इस मामले में एडीसीपी विशाल पांडेय का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

नोएडा न्यूज़ डेस्क