×

Nashik  नासिक नगर पंचायत चुनाव में तस्वीर साफ, 8 सीटों पर 20 प्रत्याशी मैदान में
 

 


महाराष्ट्र न्यूज़ डेस्क नासिक जिले में दूसरे चरण के नगर पंचायत चुनाव की तस्वीर आखिरकार साफ हो गई है. वर्तमान में 4 नगर पंचायतों की 8 सीटों के लिए 20 उम्मीदवार मैदान में हैं और इनमें से तीन निर्विरोध चुन लिए गए हैं. नामांकन पत्र वापस लेने के अंतिम दिन 12 उम्मीदवारों ने नामांकन वापस लिया। इन सीटों पर 18 जनवरी को वोटिंग होगी.

ये तीनों हैं निर्विरोध

ओबीसी आरक्षण रद्द होने के कारण देवला 4, निफड़ 3, कलवन और डिंडोरी में 2-2 सीटों के लिए ऐसी 11 सीटों का चयन स्थगित कर दिया गया था और प्रक्रिया फिर से शुरू कर दी गई थी। यहां दूसरे चरण का मतदान हो रहा है। वहीं, कलवन के वार्ड नंबर 11 में एनसीपी के हर्षदा पागर, देवला के वार्ड नंबर 13 में बीजेपी के तेजस पागर और बीजेपी के अशोक अहेर निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं.

तीन मंत्रियों ने प्रचार किया

नगर पंचायत चुनाव बहुत धूमधाम से हुए। इसके लिए महाविकास अघाड़ी सरकार के तीन मंत्री प्रचार के लिए मैदान में उतरे थे। राजस्व मंत्री बालासाहेब थोराट सुरगना में डेरा डाले हुए थे। कृषि मंत्री दादा भुसे ने सुरगाना, पेठ और कलवन तालुकों में अपनी रैलियां और बैठकें कीं। विधानसभा उपाध्यक्ष नरहरि जिरवाल ने भी प्रचार के लिए जिले में डेरा डाला था। अभिभावक मंत्री छगन भुजबल ने विदर्भ में प्रचार किया। 

नासिक न्यूज़ डेस्क