×

Nashik एक करोड़ का जब्त सामान पुलिस ने शिकायतकर्ताओं को लौटाया

 

नासिक न्यूज़ डेस्क ।। विभिन्न कार्रवाइयों में जब्त किया गया एक करोड़ का माल 75 शिकायतकर्ताओं को लौटाया गया। शिकायतकर्ता ने चोरी का माल बरामद करने पर पुलिस का आभार व्यक्त किया। सामान मुहैया कराने के लिए बुधवार को नासिक रोड पुलिस स्टेशन में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया.

पुलिस आयुक्त संदीप कार्णिक, उपायुक्त मोनिका राऊत, सहायक आयुक्त शेखर देशमुख, डाॅ. सचिन बारी मौजूद रहे। इस अवसर पर सर्किल दो के अंतर्गत आने वाले पुलिस स्टेशनों के वरिष्ठ निरीक्षक उपस्थित थे। इस समय डाॅ. कार्णिक ने गूढ़ विद्या को व्यक्त किया। शिकायतकर्ताओं को संदेह है कि चोरी गया सामान बरामद होगा या नहीं। हालाँकि, नासिक पुलिस बल के अधिकारियों और कर्मचारियों ने चोरों के साथ-साथ कई अपराधों की सामग्री जब्त कर शिकायतकर्ताओं को दी है। कार्णिक ने विश्वास व्यक्त किया कि शिकायतकर्ताओं को संतुष्टि और आशीर्वाद पीढ़ी-दर-पीढ़ी मिलता रहेगा।


इस दौरान सर्किल दो के छह थानों के 75 फरियादियों के रुपये लौटाए गए। इसमें सातपुर थाने से 6 लाख 38 हजार 209, इंदिरा नगर से 14 लाख 37 हजार 214, अंबाद से 10 लाख 87 हजार 880, उपनगर से 29 लाख 22 हजार 758, देवलाली से 6 लाख 52 हजार 540 रुपये वापस किये गये. इस अवसर पर आयुक्त कार्णिक द्वारा बीट मार्शल कर्मचारियों को हेलमेट वितरित किये गये।

महाराष्ट्र न्यूज़ डेस्क ।।