×

Nashik कांग्रेस को नामांकन फॉर्म भरने की जल्दी, लेकिन जीत गई बीजेपी

 

नासिक न्यूज़ डेस्क ।। नंदुरबार लोकसभा क्षेत्र में सोमवार सुबह 11:30 बजे से दोपहर 12:00 बजे तक नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए भाजपा और कांग्रेस उम्मीदवारों की भीड़ लगी रही। भाजपा के डाॅ. हिना गावित ने शक्ति प्रदर्शन के साथ आवेदन दाखिल किया, दूसरी ओर, कांग्रेस उम्मीदवार गोवाल पाडवी पांच कार्यकर्ताओं के साथ मुहूर्त की औपचारिकता के लिए गावित से पहले कलक्ट्रेट पहुंचे। हालाँकि, आवेदन में कुछ अधूरापन होने के कारण उनका समय समाप्त हो गया। उस समय डॉ. हिना गावित ने आवेदन दाखिल किया और जीत गईं.

डॉ। गावित की फेरी विरल विहार इलाके में स्थित उनके आवास से सुबह 10 बजे शुरू हुई. इस दौरान 15 हजार से ज्यादा बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे. जनजातीय विकास मंत्री डाॅ. विजय कुमार गावित, सकरी से शिंदे गुट की सहयोगी विधायक मंजुला गावित, शहादा-तलोदा विधानसभा क्षेत्र के विधायक राजेश पाडवी, विधान परिषद में शिंदे गुट की विधायक अमशा पाडवी, शिरपुर विधायक काशीराम पावरा आदि उपस्थित थे.

आवेदन पत्र भरने के लिए दोपहर 12 बजे का समय पूरा करने के लिए हिना गावित पांच अन्य लोगों के साथ तुरंत कलेक्टर कार्यालय में दाखिल हुईं। हालांकि, 25 तारीख को नामांकन पत्र दाखिल करने की घोषणा करने वाले कांग्रेस प्रत्याशी गोवाल पाडवी उनसे पहले ही कलेक्टर कक्ष में पहुंच गये. इसलिए हिना गावित को बाहर इंतजार करना पड़ा। आवेदन पत्र भरते समय कुछ अधूरापन होने के कारण गोवाल को कलेक्टर कक्ष से बाहर आना पड़ा। उस मौके का फायदा उठाते हुए हिना गावित कलेक्टर के हॉल में दाखिल हुईं। इसलिए गोवाल को कुछ समय इंतजार करना पड़ा. ग्वाल पदवी ने मुहूर्त के लिए दौड़ लगाई और हिना गावित ने मुहूर्त हासिल किया, ऐसी ही एक तस्वीर सामने आई।

इस मौके पर हिना गावित ने कहा कि महागठबंधन के सभी नेता और कार्यकर्ता अपनी उम्मीदवारी दाखिल करने के लिए जुटे हैं, इसे देखकर उन्हें जीत का पूरा भरोसा है. कांग्रेस के गोवाल पदावी ने कहा कि उन्होंने केवल मुहूर्त को औपचारिक बनाने के लिए आज आवेदन दायर किया है और आधिकारिक आवेदन 25 अप्रैल को ही दाखिल करेंगे.

महाराष्ट्र न्यूज़ डेस्क ।।