×

Nashik उम्मीदवारी का तनाव खत्म, आईपीएल मैच देख रहे हैं भुजबल रम्मन

 

नासिक न्यूज़ डेस्क ।। महागंठबंधन में सीट आवंटन घोटाले के कारण रुके नासिक लोकसभा नामांकन मुकाबले से नाम वापस लेने वाले राष्ट्रवादी अजीत पवार समूह के नेता छगन भुजबल की गहमागहमी के बीच आईपीएल क्रिकेट मैचों में भाग लेने की बात सामने आयी है. लोकसभा चुनाव. वहां से हटने के बाद वह सोमवार रात नासिक पहुंचे। वह कार में टैब पर आईपीएल मैच देख रहे थे। उन्होंने कोई राजनीतिक टिप्पणी करने से बचते हुए कहा कि वह क्रिकेट मैच देख रहे हैं और मंगलवार को विस्तार से बात करेंगे.

खुद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा नाम सुझाए जाने के बावजूद महागठबंधन नासिक सीट से राष्ट्रवादी अजित पवार गुट के नेता छगन भुजबल को उम्मीदवार नहीं बना सका. भुजबल ने निर्णय लेने में देरी का हवाला देते हुए खुद को प्रतियोगिता से हटा लिया। माना जा रहा है कि उनके फैसले के बाद शिवसेना ने शिंदे गुट के लिए रास्ता साफ कर दिया है. हालांकि, बीजेपी के इस सीट पर दोबारा दावा करने से महागठबंधन में उथल-पुथल जारी है. उम्मीदवार की घोषणा में हो रही लंबी देरी से भी बीजेपी नाराज है. बीजेपी की दावेदारी से शिवसेना का शिंदे गुट परेशान है. इन घटनाक्रमों के मद्देनजर छगन भुजबल मुंबई में एकांतवास की घोषणा के बाद सोमवार रात पहली बार नासिक पहुंचे। सफर के दौरान वह आईपीएल क्रिकेट मैच देखने में मशगूल थे. भुजबल फार्म में मीडिया प्रतिनिधियों से बातचीत के दौरान उन्होंने राजनीतिक सवालों को टाल दिया और एक टैब पर आईपीएल क्रिकेट मैच की स्क्रीन दिखाई। अभी उन्हें क्रिकेट मैच का आनंद लेने दीजिए, उन्होंने ज्यादा बात करने से परहेज करते हुए कहा कि मंगलवार को विस्तार से बात करेंगे.

इस बीच अखिल भारतीय महात्मा फुले समता परिषद की नासिक शाखा की ओर से मंगलवार सुबह 11 बजे पदाधिकारियों की बैठक बुलाई गई है. यह बैठक भुजबल फार्म में होगी. सूत्रों ने बताया कि भुजबल इसमें हिस्सा नहीं लेंगे. बैठक में भुजबल की उम्मीदवारी की घोषणा में देरी और अंततः नाम वापसी पर चर्चा होने की उम्मीद है.

महाराष्ट्र न्यूज़ डेस्क ।।