×

Nalnda सीएम के स्वास्थ्य के लिए कार्यकर्ताओं ने किया हवन
 

 


बिहार न्यूज़ डेस्क सीएम के स्वास्थ्य के लिए जिले में हवन-पूजा का कार्यक्रम चल रहा है.  को बिंद, कतरीसराय और अष्टवा प्रखंड में कार्यकर्ताओं ने हवन किया.

बिंद शिवालय में दर्जनों कार्यकर्ताओं ने आचार्य उमाकांत पांडेय के मार्गदर्शन में हवन किया। इसके साथ ही उन्होंने देश और प्रदेश को कोरोना से मुक्त कराने की प्रार्थना भी की। इस अवसर पर सुधांशु कुमार, मुखिया नर्मदेश्वर प्रसाद, उमेश राउत, ललित महतो, महेश प्रसाद, सुनील राम, अनिल पासवान आदि उपस्थित थे।

अस्थाना के नौवां गांव स्थित सिद्धपीठ दुर्गा मंदिर परिसर में पूजा व हवन किया गया. जदयू प्रखंड अध्यक्ष सीताराम प्रसाद ने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं की कामना है कि मुख्यमंत्री शीघ्र स्वस्थ हों और प्रदेश की प्रगति के लिए कार्य करना शुरू करें. इस मौके पर जिप सदस्य पंकज पासवान, ब्रजराज चौहान, पंकज पासवान, पारस प्रसाद, राजेश कुमार, राजाराम प्रसाद, अशोक प्रसाद, संजय कुमार, मुन्ना कुमार, दीपक कुमार आदि मौजूद थे.

कतरीसराय के कटरीडीह गांव स्थित प्राचीन शिव मंदिर में सहकारिता प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष मनीष पांडे के नेतृत्व में हवन किया गया। आचार्य टिंकू पाण्डेय के नेतृत्व में ब्राह्मणों ने विशेष पूजा-अर्चना की। इस मौके पर पूर्व जिप सदस्य रणवीर कुमार, जदयू मंडल अध्यक्ष रजनीश कुमार, नवीन कुमार, सोनू कुमार निराला, चिंटू पांडे, अमरेंद्र प्रताप, मुन्ना सिंह आदि मौजूद रहे.
नालंदा  न्यूज़ डेस्क