×

Nalnda आशुतोष शाही हत्याकांड में हो सकती आरोप गठन की कार्रवाई

 
 

बिहार न्यूज़ डेस्क  प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही और उसके तीन बॉडीगार्ड की गोली मारकर हत्या मामले में  सुनवाई हुई. सुनवाई की अगली तारीख की गई है. जिला जज की अदालत में आरोप तय करने की प्रक्रिया शुरू हो सकती है.
जेल में बंद प्रद्युम्न शर्मा उर्फ मंटू शर्मा, गोविंद, पूर्व वार्ड पार्षद शेरू अहमद, जमानत पर चल रहे विक्रांत शुक्ला उर्फ विक्कू शुक्ला पर जल्द ही आरोप गठन की कार्रवाई हो सकती है. बीते साल 21 सितंबर को नगर थाना के लकड़ीढाही मोहल्ले में अधिवक्ता सैयद कासिम हसन उर्फ डॉलर के घर पर अपराधियों ने आशुतोष शाही सहित उनके तीन बॉडीगार्ड को गोली मार दिया था. आशुतोष शाही की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दो बॉडीगार्ड की मौत उसी रात और एक की कुछ दिन बाद मौत हुई थी. आशुतोष शाही को करीब एक दर्जन गोलियां मारी गई थी. अधिवक्ता डॉलर भी गोलीबारी में जख्मी हो गए थे. मौके से बॉडीगार्ड की पिस्टल चोरी कर ली गई थी. आशुतोष की पत्नी ने केस किया था.


जब्त प्रदर्शों को किया जा रहा सूचीबद्ध
स्वाधार गृह कांड में  सुनवाई हुई. बताया गया कि अभियोजन की ओर से अंकित कराये गये प्रदर्श को सूचीबद्ध किया जा रहा है. विशेष लोक अभियोजक जयमंगल प्रसाद ने एक  को विशेष एससी-एसटी कोर्ट में अपना पक्ष रखा था. प्रदर्श को सूचीबद्ध करने को कोर्ट में लिखित आवेदन भी दिया था. कोर्ट ने सुनवाई करते हुए उसे सूचीबद्ध करने का आदेश दिया.

नालंदा  न्यूज़ डेस्क