×

Nalanda दुष्कर्म की शिकार ओटी असिस्टेंट का बयान दर्ज

 

बिहार न्यूज़ डेस्क कटरा के एक नर्सिंग होम में दुष्कर्म के बाद न्याय नहीं मिलने पर जहर खाकर आत्महत्या करने पर मजबूर हुई ओटी असिस्टेंट ने  मेडिकल ओपी में बयान दर्ज करया. उसने नर्सिंग होम में काम कर रहे एक कम्पाउंडर को आरोपित किया है. आरोपी युवक रुन्नीसैदपुर का रहने वाला है. फिलहाल, पीड़िता एसकेएमसीएच की इमर्जेंसी में भर्ती है.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि विगत एक  को आरोपी ने एक मरीज को गंभीर बताकर उसे स्लाइन चढ़ाने के बहाने तीन मंजिला मकान पर बुलाया. ऊपर उसने बेहोशी की दवा दे उससे दुष्कर्म किया. इसकी शिकायत कटरा थाने में की, लेकिन पुलिस ने टरका दिया. उसके बाद आरोपी व उसके परिजन धमकी देने लगे. पंचायत भी हुई, इसमें उसे ही गलत बताया गया. न्याय न मिलने पर कीटनाशक खा ली. ओपी प्रभारी ने बताया कि बयान को संबंधित थाने को भेजा जाएगा.

माड़ीपुर पोखर में उपलाता मिला शव

ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के रेलवे लाइन के समीप माड़ीपुर पोखर में  महिला का शव उपलाता हुआ मिला. शव देख भीड़ जुट गई. महिला की उम्र करीब 65 वर्ष आंकी गई है. लोगों का कहना था कि रेल पटरी किनारे आए दिन स्मैकिये और छिनतई करने वाले बदमाश जुटे रहते हैं. आशंका है कि छिनतई के बाद महिला की हत्या कर शव को पोखर में फेंका गया होगा. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. गोताखोर की मदद से शव निकाला गया. थानेदार सुभाष मुखिया ने बताया कि संभावना है कि दो दिन पूर्व महिला डूब गई होगी. जख्म के निशान नहीं मिले हैं.

 

नालंदा  न्यूज़ डेस्क