×

Nalanda डीआरएम ने यात्री सुविधाओं की समीक्षा की

 

बिहार न्यूज़ डेस्क दानापुर रेल मंडल के मंडल रेल प्रबंधक जयंत कुमार चौधरी ने मोकामा स्टेशन का निरीक्षण किया. मोकामा दौरे पर आए डीआरएम ने रेलवे स्टेशन परिसर में घूम-घूम कर यात्री सुविधाओं की समीक्षा की तथा रेलकर्मियों को आवश्यक निर्देश दिए. मोकामा आने के उपरांत स्टेशन प्रबंधक अशोक मोलदियार ने उनकी अगवानी की.

डीआरएम ने बुकिंग काउंटर का निरीक्षण किया व यात्रियों से भी बातकर समस्याएं सुनीं. उन्होंने रेलवे के अन्य विभागों के कार्यालयों के कामकाज की भी समीक्षा की. आरपीएफ पोस्ट भवन के निर्माण को बीस दिन में पूरा करने का निर्देश डीआरएम के द्वारा दिया गया. स्टेशन प्रबंधक ने प्लेटफार्म 4 के विस्तारीकरण की आवश्यकता डीआरएम को बताई. उन्होंने प्लेटफार्म संख्या चार का निरीक्षण किया.

बाढ़ में अवैध निर्माण हटाने का दिया निर्देश डीआरएम ने बाढ़ स्टेशन पहुंचकर अमृत भारत स्टेशन योजना के निर्माण कार्यों का जायजा लिया. इस दौरान परिसर में अवैध तरीके से निर्मित होटल को तुरंत हटाने का निर्देश रेलवे अधिकारियों को दिया. उन्होंने परिसर में चल रहे निर्माण कार्य का जायजा लिया. डीआरएम ने संबंधित रेल पदाधिकारी से निर्माण कार्य में गति लाने के साथ-साथ स्टेशन को स्वच्छ और अतिक्रमण मुक्त बनाने का दिशा निर्देश दिया. स्टेशन परिसर में पूर्व से बने पुराने दुकानो को भी यथा शीघ्र हटाने का निर्देश दिए. कई वरीय पदाधिकारी भी मौजूद थे जो अलग-अलग निरीक्षण किया. बाढ़ के स्टेशन प्रबंधक जीपी सिंह ने डीआरएम को निर्माण की वर्तमान स्थिति से अवगत कराया.

मोकामा स्टेशन का  निरीक्षण करते डीआरएम जयंत कुमार चौधरी .

 

नालंदा  न्यूज़ डेस्क