×

Nalnda रसोइया हत्याकांड के विरोध में एसडीओ के समक्ष प्रदर्शन
 

 


बिहार न्यूज़ डेस्क बढ़ती आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने और रसोइया सुलोचना देवी और लखन बिंद के हत्यारों और छात्रा भारती कुमारी के अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार करने के लिए, बिहार स्टेट कुक एसोसिएशन, ऐपवा और भाकपा माले के सदस्यों ने  हिलसा अनुमंडल में धरना दिया. मुख्यालय। किया। महिला संगठन की नेता गिरिजा देवी और भाकपा-माले के कार्यालय सचिव दिनेश कुमार यादव ने कहा कि अपराधियों का मनोबल आसमान छू रहा है.

रसोइया संघ के महासचिव सरोज चौबे ने कहा कि सुलोचना देवी की हत्या 26 अप्रैल 2022 को दिन दहाड़े स्कूल परिसर में की गई थी. फिर भी न्याय नहीं मिला. इसकी उच्च स्तर पर जांच होनी चाहिए। लखन बिंद के हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। अपराध चरम पर है। विरोध के दौरान लोगों ने जमकर नारेबाजी की। उन्होंने पीड़ित परिवारों के लिए मुआवजे की भी मांग की।

इस अवसर पर पाल बिहारी लाल, मुनीलाल यादव, रामदास अकेला, जय प्रकाश पासवान, शिव शंकर प्रसाद, रवींद्र पासवान, कालिंदर पासवान, इंदल बिंद, अखिलेश प्रसाद, संजय पासवान, विजय यादव, उमेश जमादार, शैलेश यादव, रामप्रवेश साहनी, एडवोकेट कृष्णा प्रसाद, उमेश पासवान, आशा देवी, सविता देवी आदि उपस्थित थे।
नालंदा  न्यूज़ डेस्क