×

Nagaur नागौर  में हनीट्रैप में फंसाकर 2 लाख रुपए वसूले
 

 

राजस्थान न्यूज डेस्क, बौली थाना क्षेत्र में हनीट्रैप का मामला सामने आया है. भागवतगढ़ निवासी भागवतगढ़ निवासी भगवान सैनी पुत्र सीताराम सैनी ने बौंली थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी है. फिलहाल पुलिस ने हनी ट्रैप का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

रिपोर्ट में भगवान सैनी ने बताया कि 14 अगस्त 2022 को वह सवाई माधोपुर स्थित अपनी स्टील फर्नीचर की दुकान पर काम कर रहे थे. तभी एक नंबर से लगातार फोन आने लगे और एक लड़की मनीषा ने उससे बात करने की इच्छा जताई। वह दुकान पर थोड़ा व्यस्त था, जिसके कारण उसने बात नहीं की, लेकिन कुछ समय बाद लड़की ने फिर से फोन किया और उसने अपना परिचय दिया।

भगवान ने बताया कि 17 अगस्त 2022 को आरोपी मनीषा ने बौली को मिलने के लिए बुलाया था। इसके बाद दोनों के बीच फोन पर बातचीत होती रही। 19 अगस्त को मनीषा ने फोन पर भगवान के साथ निवाई जाने की इच्छा जताई। वह भगवान मनीषा को मानकर 20 अगस्त की सुबह बौली के लिए निकला जहां उसे बौली बस स्टैंड के पास आरोपी मनीषा मिली. जिसके बाद भगवान बाइक से निवाई के लिए रवाना हो गए। इसी दौरान बौनली से 7-8 किलोमीटर दूर गंगवाड़ा गांव में एक सुनसान जगह पर स्विफ्ट डिजायर कार और एक बाइक से लैस 4 लोगों ने अपनी कार और बाइक अपनी बाइक के आगे रख दी. चारों आरोपियों ने जबरन भगवान सैनी को कार में बिठा लिया और देशी पिस्तौल की नोक पर मारपीट कर 15 लाख रुपये की मांग करने लगे। जिसके बाद 5 लाख रुपये पर समझौता हुआ।

नागौर न्यूज डेस्क!!!