×

Muzaffarpur तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से छात्रा की मौत

 

 बिहार न्यूज़ डेस्क सुलतानगंज-देवघर मार्ग में रणगांव के पास एक तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से एक छात्रा की मौत हो गयी. मृतका कमरगामा के विनोद चौधरी की पुत्री रीना कुमारी थी. वह प्ल्स टू उच्च विद्यालय शांति नगर में पढ़ती थी.
जानकारी के अनुसार छात्रा रीना कुमारी ट्यूशन पढ़कर साइकिल से अपने घर कमरगामा जा रही थी. रणगांव के पास एक तेज रफ्तार बस की पचेट में आकार गंभीर रूप से जख्मी हो गई. छात्रा को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल तारापुर लाया. चिकित्सकों ने छात्रा की नाजुक स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया. भागलपुर ले जाने के क्रम में रास्ते में ही छात्रा की मौत हो गई. इधर, तारापुर पुलिस ने बस को जब्त कर चालक को हिरासत में ले लिया है.
एसपी ने कई थानों का किया औचक निरीक्षण


नवनियुक्त एसपी सैयद इमरान मशूद ने  की शाम कासिम बाजार, मुफस्सिल, नयारामनगर थाना और वासुदेवपुर ओपी का औचक निरीक्षण किया.
शाम करीब 04 बजे एसपी थानों के भ्रमण पर निकले. और चारो थानों का निरीक्षण कर थानों में सीसीटीएनएस से हो रहे कार्यों का अवलोकन किया. इस दौरान थानों के प्रभारी से थाना में चल रहे कार्यों की जानकारी लेते हुए कार्यों में आ रही समस्याओं से अवगत हुए. इसके अलावा थानों की भौतिक स्थिति से भी प्रभारी थानाध्यक्षों से अवगत हुए. एसपी ने बताया कि जिला में पदभार ग्रहण करने के बाद पहली बार वह थाना का अवलोकन करने निकले थे. इस दौरान थानों में सीसीटीएनएस से हो रहे कार्य अपटूडेट मिले. शाम 4 बजे तक के सभी केस डायरी सीसीटीएनएस पर अपडेट पाए गए. उन्होंने कहा कि अधिकांश थाना के इंचार्ज का स्थानांतरण हो जाने के कारण थाना के पुराने एसआई फिलहाल थाना चला रहे हैं. ऐसेे पुराने पुलिस पदाधिकारियों से कार्यों में आ रही कठिनाईयों के संबंध में जानकारी ली गई.
साथ ही थानों की भौगोलिक स्थिति के संबंध में भी थाना में तैनात पुराने पुलिस पदाधिकारी से जानकारी ली गई. निरीक्षण के दौरान सभी थानों में स्टेशन डायरी अपडेट मिला. थानों में दर्ज लंबित मामलों को जल्दी निष्पादित करने का निर्देश पुलिस पदाधिकारी को दिया गया.


मुजफ्फरपुर न्यूज़ डेस्क