×

Muzaffarpur बाइकर्स गैंग ने दामुचक में महिला के गले से छीनी चेन

 

बिहार न्यूज़ डेस्क शहर में बेखौफ बाइकर्स गैंग के अपराधियों ने दामुचक में रेलवेकर्मी की मां मंजू देवी के गले से सोने की चेन झपट ली. घटना को लेकर पीड़िता के आवेदन पर  काजी मोहम्मदपुर थाने में एफआईआर दर्ज की गई है. मंजू देवी ने पुलिस को बताया है कि वह मूल रूप से पश्चिम चंपारण जिले के बैरिया थाना के भितहां निजामत गांव निवासी है. वर्तमान में वह काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के दामुचक स्थित शिवपुरी मोहल्ले में रहती है.

 की देर शाम दामुचक स्थित पीएनबी के समीप से अपने शिवपुरी स्थित आवास लौट रही थी. इस बीच पीछे से आये बाइक सवार दो अपराधियों ने उसके गले से सोने की चेन झपट ली. शोर मचाने पर राहगीर जुटे, लेकिन बाइक सवार अपराधी वहां से भाग निकले. थानेदार मनोज कुमार साह ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है. पुलिस अपराधियों का सुराग लगाने के लिए करीब एक दर्जन से अधिक घरों व दुकानों का सीसीटीवी फुटेज खंगाली है. पूर्व में चेन छिनतई के मामले में सीसीटीवी में कैद बाइकर्स गैंग के शातिरों के हुलिया से भी मिलान करवाया गया है.

मेडिकल ओवरब्रिज के पास महिला का पर्स झपटा

अहियापुर थाने के मेडिकल ओवरब्रिज के पास  बदमाशों ने बाइक से बेटे के साथ जा रही महिला का पर्स झपट लिया. पर्स में आठ हजार रुपए थे. भाग रहे बदमाशों का महिला के बेटे ने संगम घाट तक पीछा किया, लेकिन वे हाथ नहीं आए. मामले में अहियापुर के बथना गांव की पूनम देवी ने थाने में आवेदन दिया है. पुलिस को बताया कि वह अपने बेटे आदित्य शेखर के साथ शहर जा रही थी, तभी मेडिकल ओवरब्रिज के नीचे एक बाइक पर सवार दो युवकों ने झपटा मारकर पर्स छीन लिया और संगम घाट की ओर भाग निकले.

 

 

मुजफ्फरपुर न्यूज़ डेस्क