×

Muzaffarpur मोहाली में महिला की हत्या करने वाले दो आरोपित पटना से गिरफ्तार, सगे भाइयों ने मिल मोहाली में की थी महिला की हत्या
 

 


बिहार न्यूज़ डेस्क गर्दनीबाग पुलिस ने  की अल सुबह सिरिस्ताबाद पश्चिमी में छापेमारी कर हत्याकांड के नामजद आरोपित पवन सिंह राणा और झुन्नू कुमार को गिरफ्तार कर पंजाब पुलिस को सौंप दिया. दोनों सगे भाई हैं. उन दोनों भाइयों पर पंजाब के मोहाली जीरकपुर के बलटाना स्थित एकता विहार कॉलोनी में 35 वर्षीया गायत्री देवी की हत्या करने की प्राथमिकी दर्ज है.

पंजाब पुलिस दोनों की गिरफ्तारी के लिए पटना आयी हुई थी. दोनों आरोपित पंजाब से भागकर पटना के सिरिस्ताबाद पश्चिमी में एक किराये के मकान में एक सप्ताह से रह रहे थे. दोनों मूल रूप से पूर्वी चम्पारण मोतिहारी जिले के पताही थाना अंतर्गत डूमरी बैजू गांव के रहने वाले हैं.
गर्दनीबाग थानेदार रणजीत कुमार रजक ने बताया कि पवन सिंह ने पताही गांव की सलोनी के साथ प्रेम विवाह किया था. उसके बाद वह दोनों भागकर मोहाली चले गए. वहां पवन का भाई झुन्नू भी रहता था. पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोप है कि पवन की पत्नी सलोनी जब स्नान करती थी तो पड़ोस में रहने वाला राज बहादुर उसे छिपकर देखता था. इसकी जानकारी होते ही दोनों के बीच विवाद हो गया. उसके बाद दोनों भाइयों ने गत माह 25 नवंबर 22 को पड़ोसी की पत्नी गायत्री देकी की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी थी. बाद में बाहर से घर में ताला बंद कर पवन अपनी पत्नी और चार माह के बच्ची के साथ फरार हो गया था. पंजाब पुलिस मोबाइल के लोकेशन के आधार पर पवन की तलाश में पटना पहुंची थी.


मुजफ्फरपुर न्यूज़ डेस्क