×

Munger कंकड़बाग में लूट की योजना बना रहे दो बदमाश पकडे़ गए

 

बिहार न्यूज़ डेस्क कंकड़बाग थाना इलाके के जगनपुरा स्थित आरएमएस कॉलोनी मोड़ के पास  की रात लूट की वारदात को अंजाम देने की तैयारी कर रहे दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. बदमाशों के पास से पुलिस ने एक कट्टा, एक गोली और एक मोबाइल बरामद किया है.

अपर पुलिस अधीक्षक सदर स्वीटी सोहरावत ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि जगनपुरा में किसी घटना को अंजाम देने के लिए दो बदमाश आये हुए हैं. कंकडबाग थानेदार नीरज कुमार ठाकुर ने अपने टीम के साथ वहां छापेमारी की. जिसमें इसी थाना इलाके के आएमएस कॉलोनी निवासी पवन कुमार उर्फ बेंगा और ईस्ट नालंदा कॉलोनी निवासी विकास कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. एएसपी ने बताया कि पिछले  मार्च 24 को कंकड़बाग थाना इलाके के पूर्वी इंदिरा नगर रोड नंबर- 3 में पवन कुमार ने पिस्टल का भय दिखाकर एक महिला से लूटपाट की थी. विकास मूल रूप से मनेर थाना इलाके के टाटा कॉलोनी का रहने वाला है.

लूटपाट की घटना को अंजाम देने के बाद पवन कुमार उर्फ बेंगा बार-बार फरार हो जाता था. पुलिस उसकी लंबे समय से तलाश कर रही थी. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने बेंगा और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में आरोपित ने बताया कि इंदिरा नगर में उसने ही एक महिला से लूटपाट की थी और उसके मोबाइल को दूसरे से बेच दिया है.

 

मुंगेर न्यूज़ डेस्क