×

Munger हथियार के साथ तीन गिरफ्तार, जगतपुर में कोसी नहर पुल के पास कार्रवाई

 

बिहार न्यूज़ डेस्क जगतपुर स्थित कोसी नहर पुल के पास आम के बगीचा में तीन युवकों को आपराधिक योजना बनाते हुए पुलिस ने गिरफ्तार किया है. थानाध्यक्ष रविन्द्र कुमार ने बताया कि तीनों अपराधी लूट की योजना बनाने के उद्देश्य से एकत्रित हुआ था. रहिका थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जगतपुर स्थित कोसी नहर पुल के निकट से चारों ओर से घेराबंदी कर तीनों युवकों को गिरफ्तार किया.

पुलिस को देखकर युवक इधर-उधर भागने लगा. सभी अपराधी नलकटुआ हथियार से लैस थे. पुलिस बल के सहयोग से तीनों अपराधी को खदेड़ कर पकड़ लिया गया. पकड़े गए तीनों युवक से पूछताछ करने पर अपना नाम रवि कश्यप मिश्रा,पप्पू यादव एवं उमेश पासवान बताया. तीनों पकड़े युवक को बारी-बारी से तलाशी लेने पर लोहे का बना लोडेड देशी कट्टा, जिंदा कारतूस व अन्य संदिग्ध सामान मिला है.

आरोपी पप्पू यादव ने बताया कि हम लोग यहां पर आज ट्रांसपोर्ट कर्मी से लूटपाट करने के लिए एकत्रित हुए थे. लाइनिंग कर रहे रवि कश्यप मिश्रा ने बताया कि पप्पू यादव व उमेश पासवान को चोरी के बाइक देने के नाम पर बुलाया गया था. पहले भी उमेश पासवान को चोरी का बाइक दिया हूं जो नेपाल में जाकर बेच देता है. जितवारपुर में जाकर ब्लू एवं ब्लैक रंग का हीरो ग्लैमर दिया था. उमेश पासवान ने बताया कि आज भी मैं चोरी का गाड़ी लेने के लिए रवि के पास आया था. जितवारपुर में हीरो ग्लैमर बाइक हमको दिया था.

पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार सभी अपराधियों के विरुद्ध थान में प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

 

मुंगेर न्यूज़ डेस्क