×

Munger परदेस से कमाकर लौट रहे रेलयात्री की हुई मौत

 

बिहार न्यूज़ डेस्क  परदेस से मजदूरी कर घर लौट रहे एक युवक की मौत  जमालपुर स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक पर हो गयी है. मृतक की पहचान घोघा निवासी 25 वर्षीय बबलू कुमार के रुप में हुई. मृतक लोकमान्य तिलक भागलपुर एक्सप्रेस के जनरल बोगी में सफर कर रहा था.

धरहरा स्टेशन आते-आते उसकी तबीयब ज्यादा खराब हो गयी. मृतक युवक के सहयोगी यात्रियों ने तबीयत बिगड़ने की सूचना गार्ड को दी और जमालपुर में जवानों ने उतारा. हालांकि स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक पर उतारने के दौरान ही युवक काफी छटपटाने लगा और कुछ देर के बाद रेलवे चिकित्सक ने जांच की और मृत घोषित कर दिया. एसएचओ स्वराज कुमार ने बताया कि मृतक के पास से एक मोबाइल नंबर मिला है. नंबर पर कॉल कर उनके परिजन को सूचित कर दिया है. उनके जमालपुर आने पर ही पोस्टमार्टम किया जाएगा.

थाने में बैंक मैनेजर पर प्राथमिकी दर्ज

आदर्श थाना जमालपुर क्षेत्र के दौलतपुर जमालपुर गायत्री नगर स्थित एक प्राइवेट बैंक (भारत फाइनेंशियल इंक्लूजन बैंक) की राशि गबन करने का मामला थाने में दर्ज किया गया है.

शाखा प्रबंधक जयप्रकाश कुमार ने अपने ही सहायक मैनेजर राहुल कुमार पर 1 लाख 40 हजार 779 रूपये गबन करने पर नामजद अभियुक्त बनाया है.

 

मुंगेर न्यूज़ डेस्क