×

Munger दो पक्षों में मारपीट, पांच लोग जख्मी
 

 


बिहार न्यूज़ डेस्क आपसी रंजिश में मारपीट की घटना हुई, जिसमें पूर्व सरपंच पति मो. इजहार समेत पांच लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार गाजीपुर कैंप मोहल्ला के पूर्व सरपंच पति मो. इजहार व बिछला टोला गाजीपुर के आधा दर्जन लोगों के बीच मारपीट हो गयी.

इस संबंध में मो. इजहार की ओर से तारापुर थाने में आधा दर्जन लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. इजहार ने आवेदन में उल्लेख किया है कि वह अपने घर के पास इमामबाड़े के पास खड़ा था। अरशद, रौनक, अयूब, नन्हे, अबू सालेह, जुम्मन, जावेद, तैयब, जैनुल सभी धारदार हथियारों से लैस होकर आए। अरशद के आदेश पर उसके साथ आए लोगों ने हमला कर दिया। जिसमें वह बुरी तरह घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। इस संबंध में दूसरे पक्ष के अयूब की पत्नी नूरेसा बेगम ने प्राथमिकी दर्ज कराई है. उसने आवेदन में बताया है कि उसका पति अयूब खान अपनी भाभी के साथ तारापुर बाजार से बकरी ला रहा था. कैंप मोहल्ला के पास पहुंचे तो इजहार, सज्जाद, इरशाद, इस्लाम, दानिश, मोनू, सद्दाम सब गाली-गलौज करने लगे और मारपीट करने लगे. शोर सुनकर मैं घर से निकल गया। हाथापाई रोकने लगे। इज़हार ने मुझे नीचे धकेल दिया। उसने जुम्मन के सिर पर लोहे की रॉड से वार किया। वह घायल हो गया। मेरे पति जब उसे लेने गए तो सभी ने मिलकर उन पर हमला करना शुरू कर दिया।

मेरे पति को पिस्टल की बट से मारा। सद्दाम ने जुम्मन के पैकेट से 25 सौ रुपये लिए। पहले पक्ष के इजहार, इम्तियाज और दूसरे पक्ष के जुम्मन और जावेद खान का अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज चल रहा है, पुलिस घटना की जांच कर रही है.
मुंगेर न्यूज़ डेस्क