×

Munger लूटपाट मामले में कार्रवाई की मांग

 
 

बिहार न्यूज़ डेस्क मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत 31  की रात लगभग 12.30 बजे चंडिका स्थान के समीप एनएच 333 बी से नीचे उतरने के क्रम में सेनेटरी पैड व्यवसायियों से हथियारबंद अपराधियों की ओर से लूटपाट करने का मामला प्रकाश में आया है. पीड़ित सेनेटरी पैड व्यवसायी पाटम निवासी कृतियानंद प्रसाद ने बताया कि मैं भागलपुर जिलान्तर्गत नारायणपुर से वाया खगड़िया होते हुए मुंगेर कृष्ण सेतु से अपने घर आ रहा था. एन एच 333 बी पर जाम के कारण चंडिका स्थान बायपास से जैसे ही मुड़ना चाहा वहां पर चार हथियारबंद अपराधियों ने टाटा टियागो कार पर सवार चारों सेनेटरी पैड व्यवसायियों से हथियार के बल पर लूटपाट की. घटना को अंजाम देते हुए एप्पल, वीवो कंपनी के तीन मोबाइल लूट कर फरार हो गए.


घटना के बाद पीड़ित व्यवसाईयों ने मुफस्सिल थाने में लिखित आवेदन दो दिन पूर्व ही दी थी. बावजूद पुलिस प्रशासन की ओर से अब तक कोई कार्रवाई नहीं होने से नाराज व्यवसाईयों ने जिले के अंदर विधि व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया है. व्यवसायी कृतियानंद ने  बताया कि घटना के तीन दिनों बाद भी अबतक पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है. ऐसे में अपराधियों का मनोबल बढ़ेगा. उन्होंने जिले के पुलिस कप्तान से मामले में हस्तक्षेप करते हुए अपराधियों की पहचान कर कार्रवाई करने का अनुरोध किया है.
कहते हैं थानाअध्यक्ष
इस संबंध में मुफस्सिल थाना अध्यक्ष नीतीश कुमार ने कहा पीड़ित के द्वारा आवेदन प्राप्त हुआ है. मामला मेरी जानकारी में है. इस संबंध में जांच कर आगे की करवाई की जाएगी.

मुंगेर न्यूज़ डेस्क