×

Motihari नर्सिंग छात्रा को स्टाफ नर्स ने मारा थप्पड़, बबाल

 
 

बिहार न्यूज़ डेस्क सदर अस्पताल में ऑन ड्यूटी नर्स द्वारा प्रशिक्षु नर्सिंग छात्रा को थप्पड़ मारने के बाद प्रशिक्षु एएनएम आक्रोशित हो गई. उन्होंने सदर अस्पताल में काम ठप करते हुए सिविल सर्जन से मिलकर आवेदन दिया है. आक्रोशित एएनएम ने कहा कि हर दिन उनके साथ अस्पताल में गलत बर्ताव किया जा रहा है. कुछेक नर्स मनमानी कर रही है. इस तरह की घटना आए दिन होती है. छात्राओं ने कहा कि अस्पताल में कार्यरत कुछेक नर्स का बर्ताव सहीं नहीं है. छात्राओं ने कहा कि अगर दोषी पर कार्रवाई नहीं होगी तो वे आगे भी इसकी शिकायत करेंगें.
पुलिस और पब्लिक के सामने जड़ दी थप्पड़ छात्राओं ने कहा कि वे एक नीडल का कैप खोलकर दूसरे में लगा रही थी. इस दौरान स्टॉफ नर्स ने उसे यह कहते हुए थप्पड़ मार दी कि तुम गलत इंजेक्शन देने जा रही हो. छात्राओं ने कहा कि स्टॉफ नर्स कुछ सुनने के लिए तैयार भी नहीं थी. वहां पर मौजूद पुलिस और पब्लिक (मरीज के परिजन) के सामने थप्पड़ जड़ दी. उन्होंने कहा कि इस तरह के दवाब में काम करना मुश्किल है.
सामान चोरी होने का भी लगता है आरोप


छात्राओं ने कहा कि अगर अस्पताल में किसी का मोबाइल चोरी होता है तो सबसे पहले छात्राओं को ही प्रताड़ित किया जाता है. हास्टल आकर परेशान किया जाता है. इसकी शिकायत पूर्व में भी की है. मगर कोई ध्यान नहीं देता है. मेट्रॉन ने कहा थप्पड़ से डर लगता है तो ड्यूटी मत करो पीड़ित छात्राओं ने कहा कि इसकी शिकायत जब उन्होंने मैट्रॉन से की तो उन्होंने उल्टे स्टॉफ नर्स का पक्ष लेते हुए कहा कि थप्पड़ से डर लगता है कि ड्यूटी नहीं आना है. पीड़ित छात्राओं ने सीएस को बताया कि अकुशल व्यवहार के साथ प्रशिक्षण कराया जाता है.सिविल सर्जन डॉ. जितेंद्र नाथ सिंह ने बताया कि इस प्रकार की शिकायत लेकर प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे एएनएम द्वारा की गई है.

मोतिहारी  न्यूज़ डेस्क