×

Motihari दहेज के लिए विवाहिता की हत्या कर शव जलाया
 

 


बिहार न्यूज़ डेस्क  मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मधुबनीघाट में दहेज में छह लाख रुपये नहीं देने पर विवाहिता की हत्या कर शव जला दिया. ऐसा आरोप विवाहिता की मां राधिका देवी ने ससुराल वालाें पर लगाते हुये मुफस्सिल थाने में आवेदन दिया है.

एसएचओ अवनीश कुमार का कहना है कि एफआईआर दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है. ससुराल वाले घर में ताला बंदकर फरार है. विवाहिता की मां पश्चिम चम्पारण जिले के बथुअरिया थाने के बीबी बनकटवा गांव की राधिका देवी का कहना है कि वह अपनी पुत्री मांडवी प्रिया की शादी 18 अप्रैल 2019 को मधुबनी घाट के स्वर्ण व्यवसायी शिवशंकर सोनी के साथ की थी. शादी के बाद से दहेज के लिये उसकी बेटी को प्र ताडिृत किया जाता था. व्यवसाय करने के लिये छह लाख रुपये की मांग ससुराल वाले बराबर करते थे. कई बार पंचायती भी हुई लेकिन ससुराल वाले दहेज के लिये अड़े रहे. 19 नवम्बर को बेटी से बात हुई थी. मंगलवार से मोबाइल स्वीच ऑफ मिलने लगा. मोबाइल स्वीच ऑफ रहने से कई तरह की आशंका होने लगी. बुधवार के दिन बेटी के घर गयी तो ताला बंद था. बेटी व ससुराल के कोई लोग नहीं थे.
गांव के लोगों ने बताया कि उसकी मौत हो गयी है. इस मामले में पति शिवशंकर सोनी, कौशल कुमार, राघव साह, अनिता देवी, मामला देवी, सपना कुमारी, सनी कुमार, रवि कुमार आदि को आरोपित किया गया है.

मोतिहारी  न्यूज़ डेस्क