×

Moradabad राज्य अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य को पीटा

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क   शादी समारोह में शामिल होने पाकबड़ा के एक होटल में आए राज्य अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य नवेंदु इजिकेल के साथ मारपीट की गई है. उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ भी की गई. उन्होंने इस मामले में बरेली के भोजीपुरा क्षेत्र में रहने वाले दंपति के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

शाहजहांपुर के गोविंदगंज मिशन कंपाउंड निवासी नवेंदु सिंह इजिकेल उत्तर प्रदेश राज्य अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य हैं. उन्होंने पाकबड़ा पुलिस को तहरीर देकर बताया कि बीती आठ  को उनके ममेरे भाई के बेटे की शादी थी. उसी में शामिल होने के लिए वह पाकबड़ा स्थित होटल में आए थे. उक्त बारात शाहजहांपुर से आई थी. दुल्हन का परिवार पाकबड़ा नगर में रहता है. शादी समारोह में बरेली के भोजीपुरा थाना क्षेत्र के सागरपुर निवासी सुनील सिंह अपनी पत्नी के साथ आया था. नवेंदु सिंह के अनुसार सुनील सिंह चोरी छिपे शाहजहांपुर के पुवायां में रहकर चर्च चलाता है. इस चर्च की शिकायत उन्होंने करके कार्रवाई की मांग की थी. इसी बात को लेकर सुनील सिंह उनसे रंजिश मानता है. आरोप लगाया कि शादी समारोह के दौरान उसी रंजिश में आरोपी सुनील सिंह ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर उनके ऊपर हमला किया.

आरोपियों ने नवेंदु के साथ मारपीट की और गाड़ी की नंबर प्लेट भी तोड़ दी. नवेंदु सिंह ने बताया कि उनके सरकारी गनर ने किसी तरह उन्हें सुरक्षित किया. इस संबंध में एसएचओ पाकबड़ा सतेंद्र सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी दंपति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चेक किए जा रहे हैं. जांच में जो भी तथ्य सामने आएगा उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी.

 

 

मुरादाबाद न्यूज़ डेस्क