×

Moradabad बुजुर्ग बोला, जंजीरों से बांधकर रखते हैं बेटे

 
 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  पैरों में जंजीर बंधी लेकर एक बुजुर्ग  दोपहर को एसएसपी कार्यालय पर पहुंचा तो हड़कंप मच गया. बुजुर्ग ने आरोप लगाया कि प्रॉपर्टी और रकम के लालच में बच्चे उसे घर के अंदर जंजीरों से बांधकर रखते हैं. बताया कि कुछ दिन पहले थाना पुलिस को भी सूचना दी थी, लेकिन मदद नहीं मिली. इस मामले में अधिकारियों ने थाना पुलिस से रिपोर्ट मांगी है और कार्रवाई का आदेश दिया.
सरधना थानाक्षेत्र के गांव दबथुवा निवासी निरंगपाल सिंह  दोपहर को एसएसपी कार्यालय पहुंचे तो उन्हें देखकर हर कोई हैरान हो रहा था. निरंगपाल के पैरों में एक जंजीर बंधी हुई थी, जिसमें ताला लगाया हुआ था. इस जंजीर का दूसरा छोर निरंगपाल ने हाथ में पकड़ा हुआ था. पूछताछ करने पर निरंगपाल ने बताया कि उसने कुछ दिन पहले कुछ जमीन बेची थी और उसकी रकम खाते में ट्रांसफर हुई थी. आरोप लगाया कि बेटे और बेटी इसी रकम और बाकी जमीन को नाम करने के लिए दबाव बना रहे हैं. विरोध करने पर मारपीट करते हैं और जंजीर से बांधकर रखते हैं. कुछ दिन पहले थाने पर भी शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने कोई मदद नहीं की.

स्कूल में छात्रा से छेड़छाड़, हंगामा
मेडिकल थाना क्षेत्र के एक स्कूल में 11वीं कक्षा की छात्रा से छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है.
मेडिकल थाना क्षेत्र की रहने वाली एक किशोरी कक्षा 11 की छात्रा है. घटना  की है. छात्रा हर रोज की तरह स्कूल गई थी. आरोप है कि रसायन विज्ञान पढ़ाने वाले शिक्षक ने छात्रा से छेड़छाड़ कर दी. स्कूल की छुट्टी के बाद घर पहुंची छात्रा ने मां को पूरी घटना बताई. मां ने परिवार के अन्य सदस्यों से बात की और फिर प्रधानाचार्य से फोन पर आरोपी शिक्षक पर कार्रवाई की मांग की.  छात्रा स्कूल पहुंची तो आरोपी शिक्षक ने फिर अभद्रता कर दी. छात्रा ने परिजनों को फोन कर दिया. इसके बाद परिजन स्कूल पहुंच गये और हंगामा कर दिया. पुलिस आरोपी शिक्षक को हिरासत में लेकर पुलिस थाने आ गयी. छात्रा के परिजनों के अलावा प्रधानाचार्य की ओर से भी तहरीर दी गई.


मुरादाबाद न्यूज़ डेस्क