×

Moradabad मेरठ को हराकर चैंपियन बना मुरादाबाद

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  मुरादाबाद के अवस्थी मेमोरियल प्राइजमनी क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला  मुरादाबाद रेड ने रोमांचक मुकाबले में हराकर चैंपियनशिप जीत ली. मुरादाबाद ने बेहद रोमांचक तरीके से छह रन से मैच जीता.

डीएसए मुरादाबाद और अवस्थी मेमोरियल कमेटी के संयुक्त तत्वावधान में प्रतियोगिता का फाइनल रेलवे स्टेडियम में खेला गया. मुख्य अथिति यूपीसीए के निदेशक डॉ युद्धवीर सिंह और मुरादाबाद नगर विधायक रितेश गुप्ता रहे. एमएलसी डा. जयपाल सिंह व्यस्त ने पूर्व रणजी खिलाड़ी विजय गुप्ता के साथ खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त किया. डीएसए मुरादाबाद रेड ने पहले खेलते हुए  ओवर में सात विकेट खोकर 176 रन बनाए. मोहम्मद अरबाज ने  बाल में पांच छक्कों और चार चौकों की मदद से 49 रन की धमाकेदार पारी खेली. मिर्ज़ा दानिश आलम ने 42 और ़कासिम सै़फी ने 25 रन बनाए. मेरठ के लिए विजय कुमार ने तीन और अंकुर चौहान ने दो विकेट लिए. जवाब में खेलते हुए मेरठ की टीम  ओवर में आठ विकेट खोकर 170 रन ही बना पाई. सत्यम ने नबाद 31, समीर चौधरी ने 29 और सुनील कुमार ने 27 रन बनाए. अरबाज, कार्तिक सिद्धू और विशाल तोमर ने 2-2 विकेट लिए. इस तरह यह मु़काबला डी एस ए मुरादाबाद रेड ने छह रन से जीतकर ट्रॉफी पर ़कब्ज़ा किया. मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द टूर्नामेंट मोहम्मद अरबाज रहे. बेस्ट बैट्समैन प्रियम गर्ग और बेस्ट बॉलर अंकुर चौहान रहे. यूपीसीए के निदेशक विजय गुप्ता, टूर्नामेंट संयोजक नितिन गुप्ता, क्रिकेट कोच बदरूद्दीन सिद्दी़की, सतीश शर्मा, आदित्य रस्तोगी, प्रदीप टंडन, सतीश सिंह, मोहम्मद हसीन, अमित शर्मा बॉबी, नज़ाकत अली, जमाल अहमद, विपुल चौधरी, सत्येंद्र, दिवाकर त्यागी, आदित्य रस्तोगी, राशिद खान रहे.

उत्तराखंड के चार टेंपो सीज किए

काशीपुर-मुरादाबाद हाईवे पर काफी समय से उत्तराखंड के टेंपो अवैध रूप से यूपी की सीमा में घुसकर यात्रियों को धो रहे हैं.  आरटीओ की टीम ने तहसील मुख्यालय पहुंचकर आंबेडकर पार्क के निकट यात्री भर रहे उत्तराखंड के चार टेंपो पड़ककर इन्हें सीज करने के बाद मंडी समिति में खड़ा कर दिया.

उधर आरटीओ के आने की जानकारी मिलने पर सुरजन नगर ,जसपुर, डिलारी निजी बस ऑपरेटर्स एसोसिएशन के पदाधिकारी अध्यक्ष महेंद्र सिंह,मुशाहिद चौधरी, आलम खान आदि ने आरटीओ से अपना दुखड़ा सुनाया कि सड़कों पर टेंपरेरी रिक्शा बहुत बड़ी संख्या में यात्रियों को इधर से उधर ले जाकर प्राइवेट बस मालिकों को बहुत आर्थिक नुकसान पहुंचा रहे हैं.

 

 

मुरादाबाद न्यूज़ डेस्क