×

Moradabad कार में टक्कर पर डीसीएम लूट ले गए,  गिरफ्तार

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  शहीद पथ अहिमामऊ पुल के पास से   की रात डीसीएम की टक्कर लगने पर नगर निगम संविदा कर्मी ने डीसीएम ड्राइवर और क्लीनर के साथ मारपीट की थी. दबंगों से बचने के लिए ड्राइवर और क्लीनर डीसीएम छोड़ कर भाग गए थे. इस पर आरोपी 12 टन अदरक लदी डीसीएम लेकर भाग गए थे. कुछ देर बाद ड्राइवर के आने पर डीसीएम नहीं मिली थी. ड्राइवर ने सुशांत गोल्फ सिटी कोतवाली में चोरी और मारपीट की धारा में मुकदमा दर्ज कराया था. जिसके आधार पर  आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

औरंगाबाद से बाराबंकी जाते वक्त की थी मारपीट आगरा फतेहाबाद निवासी राजू के मुताबिक औरंगाबाद से डीसीएम पर अदरक लाद कर बाराबंकी जा रहे थे. शहीदपथ अहिमामऊ मोड़ के करीब  कार में डीसीएम की टक्कर लग गई थी. जिससे नाराज कार सवारों ने ड्राइवर राजू राजपूत और खलासी पर हमला किया था. मारपीट से बचने के लिए नों लोग भाग गए थे. कुछ देर बाद राजू के वापस आने पर उन्हें डीसीएम चोरी होने का पता चला. इसके बाद सुशांत गोल्फ सिटी कोतवाली में राजू ने मुकदमा दर्ज कराया था.

नगर निगम यार्ड के पास छिपाई थी डीसीएम

डीसीएम चोरी होने पर सीसी फुटेज की मदद से पुलिस जांच कर रही थी. शहीद पथ अहिमामऊ के पास लगे कैमरों को चेक करते हुए पुलिस को गोमगर फन मॉल के पास नगर निगम यार्ड तक की फुटेज मिली. जिसमें चोरी हुई डीसीएम नजर आई थी. इस आधार पर  नगर निगम यार्ड के पास से रायबरेली निवासी नगर निगम संविदा कर्मी मो. आसिफ, मो. अल्तमस और अदनान को गिरफ्तार किया गया. इसके बाद यार्ड के पास छिपाई गई डीसीएम को भी पुलिस ने बरामद किया है.

 

 

मुरादाबाद न्यूज़ डेस्क