×

Moradabad बैरक में शराब पीने वाले दस सिपाही निलंबित
 

 


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  पुलिस लाइंस की बैरक में शराब पीना नौ सिपाहियों को भारी पड़ गया. इसकी आठ-नौ माह पुरानी फोटो वायरल होने के बाद एसएसपी ने नौ सिपाहियों को निलंबित कर उनके खिलाफ विभागीय जांच बैठा दी. एसएसपी के सख्त कार्रवाई से पुलिसकर्मियों में हड़कंप मचा है.
एसएसपी हेमंत कुटियाल को सोशल मीडिया के माध्यम से कुछ फोटोग्राफ मिले थे. फोटो में पुलिसकर्मी बैरक में बैठकर शराब पीते नजर आ रहे थे. बताया जा रहा है कि वायरल हुई फोटो करीब आठ माह पूर्व जनवरी या फरवरी की है. इसके बावजूद एसएसपी ने संजीदगी दिखाते हुए इन फोटोग्राफ्स की जांच कराने का निर्णय लिया. उन्होंने सीओ सिविल लाइंस डॉ. अनूप सिंह को पूरे मामले की जांच सौंप दी. सीओ ने प्रकरण की गहनता से जांच करने के बाद अपनी रिपोर्ट एसएसपी को दी.

जिसके आधार पर एसएसपी ने नौ सिपाहियों को  निलंबित कर दिया. सभी के खिलाफ विभागीय जांच भी बैठा दी गई. बताया गया कि निलंबित होने वाले सिपाहियों में डायल 112 में तैनात शिवशक्ति, पुलिस लाइंस में तैनात शिवकुमार, विवेक, अमित धामा व रोहित कुमार के साथ ही डिलारी थाने में तैनात सिपाही संजय, कांठ में तैनात अजय तोमर, कुंदरकी थाने में तैनात विनीत तोमर के साथ ही स्वाट टीम के विकास चौधरी व प्रदीप कुमार शामिल हैं. एसएसपी ने इस कार्रवाई के माध्यम से पुलिसकर्मियों को सख्त संदेश दिया है कि शराब से दूर रहे. किसी भी हालत में पुलिस लाइन या थानों की बैरक को शराबखोरी का अड्डा न बनाएं.


मुरादाबाद न्यूज़ डेस्क