×

Moradabad छेड़छाड़ के विरोध पर किशोरी पर धारदार हथियार से हमला
 

 


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  शोहदी बेखौफ होकर अपराध कर रहे हैं। दिलारी थाना क्षेत्र में छेड़खानी का विरोध करने पर मंचले ने नाबालिग पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इससे वह बुरी तरह घायल हो गई। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पीड़िता के परिजनों ने थाने में शिकायत की तो उन्हें भगा दिया गया। एसएसपी के निर्देश पर शोहड़े के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

पीड़िता दिलारी थाना क्षेत्र की रहने वाली है। उनके पिता एक किसान हैं। परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। पीड़िता घर की सफाई करने गई थी और कूड़ा फेंक दिया था, इसी बीच शेखर सैनी के बेटे मदन सैनी ने उसे बुरी नीयत से पकड़ लिया. विरोध करने पर उसने पीड़िता को धमकी दी। कहा कि परिजनों से शिकायत की तो जान से मार देंगे।

भयभीत पीड़िता ने परिवार को घटना की जानकारी नहीं दी। कुछ दिनों तक आरोपी ने फिर पीड़िता के साथ अश्लील हरकत की, फिर पीड़िता ने इसकी सूचना परिजनों को दी. परिजनों ने आरोपी के घर जाकर शिकायत की। इसके बाद आरोपी शेखर ने अन्य लोगों के साथ मिलकर पीड़िता के घर पर छापा मारा. पीड़िता को धारदार हथियार से वार कर घायल कर दिया। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी हेमंत कुटियाल ने मामला दर्ज करने के निर्देश दिए। देर रात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

मुरादाबाद न्यूज़ डेस्क