×

Meerut  मेयर-पार्षदों की बैठक में नगर आयुक्त के खिलाफ निंदा प्रस्ताव, सर्वदलीय पार्षदों ने की सामूहिक इस्तीफे की पेशकश, कहा- जब सम्मान नहीं तो स्वीकार किया जाए इस्तीफा
 

 


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  टाउन हॉल में जनसुनवाई के दौरान वार्ड-72, इस्लामाबाद के पार्षद एहसान अंसारी के मामले में अब मेयर सुनीता वर्मा भी पार्षदों के साथ आ गई हैं.  मेयर-पार्षदों की बैठक में सर्वसम्मति से नगर आयुक्त के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पास किया गया, साथ ही भाजपा को छोड़ सर्वदलीय पार्षदों ने सामूहिक इस्तीफे की पेशकश की. पार्षदों ने कहा कि जब जनता के लिए सम्मान ही नहीं तो पद पर रहने का कोई मतलब नहीं है. मेयर ने कहा कि पार्षद का अपमान, निगम बोर्ड का अपमान है.

बुधवार को टाउन हॉल में हुई घटना को लेकर  मेयर सुनीता वर्मा ने सूरजकुंड कैंप कार्यालय पर बैठक बुलाई. मेयर की अध्यक्षता में हुई सर्वदलीय बैठक में पार्षदों ने जमकर बातों को रखा. अब्दुल गफ्फार ने शुरुआत की. उन्होंने कहा कि अब कुछ नहीं बचा है. पार्षदों का अब सम्मान ही नहीं. ऐसे में सामूहिक इस्तीफा देने को तैयार हैं. उन्होंने नगर आयुक्त के खिलाफ निंदा प्रस्ताव की बात कही. मौजूद 27 पार्षदों, पार्षद पतियों ने हाथ उठाकर समर्थन किया. पार्षद पति सलीम मलिक ने कहा कि पार्षद एहसान अंसारी के साथ जो भी हुआ, यह जनता के सामने बहुत बड़ा अपमान है. कार्यकारिणी उपाध्यक्ष रंजन शर्मा ने कहा कि इस अपमान का बदला लिया जाना चाहिए. ऐसे अपमान पर चुप बैठने का समय नहीं है. वे मेयर और पार्षदों की लड़ाई में साथ हैं. इकरामुद्दीन, सुमित बौ्द्ध, अकरम शाह, शाहिद अब्बासी, धर्मवीर, कय्यूम अंसारी, नरेश आदि ने भी एक-एक अपनी बातों को रखा.


मेरठ न्यूज़ डेस्क