×

Mathura  दो लोगों को कुचलने वाले व्यापारी के घर कुर्की नोटिस

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  महानगर में मिडलैण्ड हॉस्पिटल के पास साइकिल और स्कूटी सवार को कुचल कर भागने के आरोपित व्यापारी प्रतीक जायसवाल के फ्लैट पर  कुर्की का नोटिस चस्पा किया गया. आरोपित की यहियागंज स्थित दुकान पर भी नोटिस लगाया गया है.

इंस्पेक्टर महानगर अखिलेश मिश्र ने बताया कि 11  की रात मिडलैण्ड हॉस्पिटल के पास साइकिल सवार धर्मेंद्र और स्कूटी सवार नरेंद्र को ऑर्टिफिशियल ज्वैलरी व्यापारी प्रतीक जायसवाल ने कार से टक्कर मारी थी. दोनों की मौके पर मौत हुई थी. घटना के बाद से ही शालीमार गैलेंट निवासी प्रतीक फरार है. उसकी आखिरी लोकेशन कानपुर में मिली थी. एक टीम कानपुर भी भेजी गई पर प्रतीक के बारे में जानकारी नहीं मिली. इसके बाद महानगर पुलिस ने न्यायालय से एनबीडब्लू लिया था. साथ ही प्रतीक के खिलाफ कुर्की का नोटिस भी हासिल किया. इंस्पेक्टर ने बताया कि फ्लैट और दुकान पर कुर्की नोटिस के बाद भी प्रतीक सामने नहीं आता तो कुर्की की कार्रवाई की जाएगी.

 

कर्मचारियों ने किया  लाख का गबन

महानगर कोतवाली में मनप्रीत भाटिया ने  लाख की धोखाधड़ी किए जाने का मुकदमा दर्ज कराया है. आरोपी मनप्रीत के पति राजेंद्र सिंह भाटिया के बाडी केयर एंड क्योर क्लीनिक में काम करने वाली सगी बहनों पर है.

गोमतीनगर निवासी मनप्रीत के पति ने महानगर में क्लीनिक खोला था. वहां एलिस क्रिस्टीना विंटर और उसकी बहन रीना क्रिस्टीना विंटर काम करती थीं. 16 जनवरी  को राजेंद्र सिंह की दुर्घटना में मौत हो गई थी. इस बीच बहनों ने हिसाब में हेरफेर करते हुए  लाख का गबन कर लिया. पीड़िता के अनुसार एलिस और रीना ने फर्जी एग्रीमेंट तैयार करा लिया है. जिसके बल पर वह लोग सेंटर पर कब्जे का प्रयास कर रही हैं.

इंस्पेक्टर महानगर अखिलेश मिश्र ने बताया कि मनप्रीत की तहरीर पर धोखाधड़ी और जाली दस्तावेज बनाने की धारा में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है.

 

मथुरा न्यूज़ डेस्क