×

Mandi नशाखोरों ने सबसे नजरें बचा के चोरी-छिपे खेत में उगा डाली लाखों रूपये की नशे की फसल

 

मंडी न्यूज़ डेस्क ।। पुलिस ने सुंदरनगर के जड़ेर में अवैध रूप से उगाए गए 100 अफीम के पौधों को नष्ट कर दिया है. जानकारी के अनुसार पुलिस चौकी सलापड़ की एक टीम ने सेरीकोठी बाजार में गश्त के दौरान 47 वर्षीय अनुप कुमार, गांव जडेर, जडेर डाकघर, सेरीकोठी तहसील को निहारी के पास अपने खेत में अवैध रूप से 100 अफीम के पौधे उगाते हुए पाया। गौशाला, जिसमें से 90 पौधों को मौके पर ही नष्ट कर दिया गया और जड़, डोडा और फूल सहित 10 पौधों को पुलिस ने जब्त कर लिया। पुलिस ने शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. डीएसपी सुंदरनगर भारत भूषण ने इसकी पुष्टि की है।

कोटरोपी में पकड़ी गई अवैध शराब
स्तर मंडी और जोगिंदरनगर आबकारी एवं कराधान विभाग की संयुक्त टीमों द्वारा पधर के कोटरोपी स्थित एक दुकान में की गई छापेमारी में दो पेटी बीयर, 14 बोतलें ऊना नंबर वन देशी शराब और दो बोतलें अंग्रेजी शराब मिलीं। जानकारी के अनुसार, मंडी और जोगिंदर नगर की आबकारी एवं कराधान विभाग की टीम में सहायक आयुक्त शैलजा शर्मा, सहायक आयुक्त संगीता गुरुंग, इंस्पेक्टर किशन कुमार, इंस्पेक्टर डेविड मोहन, विभाग के अन्य कर्मचारी प्रकाश चंद, भूरी सिंह, जगदीश कुमार और अन्य शामिल थे. . यह शराब जसवन्त सिंह द्वारा निर्मला देवी की दुकान में की गई छापेमारी में मिली थी।

पुंगडू में 24 हजार एमएल शराब जब्त की गयी
सुंदरनगर. पुलिस थाना सुंदरनगर की टीम द्वारा गश्त के दौरान गांव निवासी 47 वर्षीय देवी दयाल उमर के आवासीय कमरे में 21 हजार एमएल देसी मार्का ऑरेंज नंबर 1 और 3 हजार एमएल अंग्रेजी अवैध शराब रॉयल स्टैग मार्का बरामद की गई। , चाय की दुकान के नीचे। पुंगडु डाकघर चत्रोखाडी तालुका सुंदरनगर। पुलिस ने अवैध शराब जब्त कर व्यक्ति के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। डीएसपी सुंदरनगर भारत भूषण ने इसकी पुष्टि की है।

हिमाचल न्यूज़ डेस्क ।।