×

Madhubani पुलिस ने लूटे गए रुपये के साथ दो बदमाश को पकड़ा
 

 


बिहार न्यूज़ डेस्क लुकाहा थाना पुलिस ने  दो बदमाशों को लूटे गए रुपये में से 70 हजार रुपये के साथ पकड़ा. गिरफ्तार बदमाशों में हरिभंगा गांव के कुलदीप यादव और खजौली थाने के सुक्की गांव के सुदिष्ट कुमार शामिल हैं.लौकाहा थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि एक अगस्त को राजा एचपी गैस परसाही का कर्मचारी गौतम कुमार लौकाही स्थित एक बैंक में पैसा जमा कराने जा रहा था. दोपहर करीब साढ़े बारह बजे जब वह सोलाडी चौक के पास पहुंचा तो आरोपी उससे रुपये लूट कर चलने लगा। गैस एजेंसी कर्मी के पास पांच लाख 64 हजार रुपये थे।

इस मामले में लुखा थाने में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है. घटना के बाद पुलिस की ओर से लगातार छापेमारी की जा रही है. एसएचओ ने बताया कि टेक्निकल सेल की मदद से दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया.

एसएचओ के मुताबिक कुलदीप यादव के पास से 20 हजार रुपये और सुदीश कुमार के पास से 50 हजार रुपये बरामद किए गए. उन्होंने कहा कि सुदिष्ट कुमार के खिलाफ कलुआही, लाडनिया, राजनगर, देवधा आदि थानों में दो दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं. पुलिस लंबे समय से उनकी तलाश कर रही थी. मामले से जुड़े अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.
मधुबनी  न्यूज़ डेस्क