×

Madhubani अलग-अलग घटनाओं में तीन की मौत,कोहराम
 

 


बिहार न्यूज़ डेस्क नरहिया ओपी के भूतहा चौक के पास गुरुवार की शाम अज्ञात पिकअप पर ठोकर लगने से एक अधेड़ की मौत हो गयी. मृतक की पहचान औरहा गांव निवासी सूर्य नारायण साह (62) के रूप में हुई है। यह जानकारी नरहिया ओपी अध्यक्ष सुनील कुमार झा ने दी।

इस मामले में मृतक की पत्नी सरस्वती देवी के बयान पर अज्ञात चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है. इसमें उसने बताया है कि वह घर से दूध लेने भूता चौक गया था। जब वह दूध लेकर अपने घर वापस आ रहा था। इसी क्रम में यह हादसा हुआ। सूचना के बाद नरहिया ओपी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया है।

ओपी अध्यक्ष ने कहा कि घटना की जांच शुरू कर दी गई है। अज्ञात पिकअप चालक की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। इधर, इस घटना से मृतक के घर व गांव में मातम छाया है. गौरतलब है कि सड़क हादसों में दिन प्रतिदिन इजाफा हो रहा है। इन सड़क हादसों में अब तक कई लोगों की जान जा चुकी है। इसके बावजूद प्रशासन को इस पर लगाम लगाने में सफलता नहीं मिल रही है. क्षेत्र के समाजसेवियों ने वाहनों की गति को नियंत्रित करने की मांग की है. घटना की सूचना मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। रोते-रोते परिवार की हालत खराब थी।
मधुबनी  न्यूज़ डेस्क