×

Madhubani विशेष अभियान में 63 अभियुक्त गिरफ्तार

 

बिहार न्यूज़ डेस्क जिले भर में  विशेष समकालीन अभियान चलाया गया. इसमें विभिन्न मामले के 63 अभियुक्त गिरफ्तार कर जेल भेजे गए. भारी मात्रा में शराब व वाहन जब्त किए गए.

वाहन जांच में एक लाख 92 हजार रुपए की वसूली हुई. एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि 63 अभियुक्तों की गिरफ्तारी में दुष्कर्म मामले के दो, हत्या के प्रयास कांड के चार, अपहरण मामले में एक, महिला प्रताड़ना के दो, आर्म्स एक्ट के चार, रंगदारी कांड में दो, चोरी में दो, एनडीपीएस एक्स मेंतीन, एससी/एसटी मामले के एक, अन्य कांडों में दो, अवैध उत्खनन में तीन, शराब कांड में 11 और वारंट में  की गिरफ्तारी हुई है. 42 वारंट का निष्पादन किया गया.

बताया कि गिरफ्तारी के साथ ही करीब 31 लीटर देसी-विदेशी शराब और 600ग्राम गांजा पकड़ा गया है. पांच ट्रैक्टर, तीन हाइवा, एक बाइक, आठ मोबाइल, एक टोला का चक्का, कंट्रोल मशीन, दो रिंज व ई-रिक्शा बरामद किए गए हैं.

मोहनपुर सिंधुगढ़ से छह गिरफ्तार

मोहनपुर और सिंधुगढ़ थाना क्षेत्र से पुलिस में छह लोगों को गिरफ्तार किया. इस संबंध में मोहनपुर थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि करजरा से राजेंद्र चौधरी शांति देवी जबकि खुदवा गांव से अर्जुन रविदास को गिरफ्तार किया गया. वहीं, सिंधुगढ़ पुलिस ने वरदाग गांव से अरविंद यादव, मिथिलेश यादव और उदय यादव को गिरफ्तार किया. सभी लोगों से आवश्यक पूछताछ के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया.

बेलागंज के गायत्री मंदिर में आभूषणों की चोरी

प्रखंड मुख्यालय स्थित गायत्री मंदिर में  की देर रात चोरों ने गेट का ताला तोड़कर माता के सोने चांदी के आभूषणों को चुरा लिया. घने आबादी के बीच स्थित गायत्री मंदिर में चोरी की घटना पर लोगों में आश्चर्य है. स्थानीय लोगों ने मंदिर में चोरी की घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी. पुलिस मंदिर पहुंचकर घटना की छानबीन और मंदिर के आसपास के लोगों से पुछताछ किया. मंदिर समिति से जुड़े लोगों ने बताया कि चोरों ने मंदिर के दरवाजे में लगे गेट का ताला तोड़कर मां गायत्री के प्रतिमा पर रहे लाखों रुपए मूल्य के सोने चांदी के आभूषणों की चोरी कर ली. चोरी के बाद गायत्री मंदिर परिवार से जुड़े लोग बेहद दुखी देखें गये. घटना को लेकर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई.

 

मधुबनी  न्यूज़ डेस्क