×

Lucknow गाड़ी से धुंआ निकलने का झांसा दे मोबाइल उड़ाया

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  कृष्णानगर में कार सवार दंपति को झांसा देकर युवक दो मोबाइल और जेवर लेकर चम्पत हो गया। एलडीए कॉलोनी निवासी डा. पूर्णिमा सिंह के मुताबिक वह पति प्रणव सिंह के साथ आशियाना से घर लौट रहीं थीं। लखनऊ हास्पिटल के पास युवक ने दंपति से बताया कार के बोनट से धुंआ उठ रहा है। दोनों लोग कार से नीचे उतर आए।इस बीच दो मोबाइल और पर्स में रखे कंगन गायब थे। पूर्णिमा के मुताबिक मोबाइलों की कीमत दो लाख और चोरी हुए जेवरों की कीमत दो लाख हैं। इंस्पेक्टर आलोक राय के मुताबिक मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।


कैसरबाग बस डिपो में डीजल चोरी का एक और मामला सामने आया है। बसों के डीजल औसत की समीक्षा में सात बस ड्राइवरों पर डीजल की खपत ज्यादा करने का आरोप लगा है।
आरोप है40 से 60 लीटर डीजल बस संचालन के औसत से अधिक खर्च किया गया है। ऐसे बस चालकों को चार्जशीट करते हुए एआरएम ने जवाब तलब किया है। एआरएम विमल राजन ने बताया कि पीएम के कार्यक्रम में जो बसें गई थी। उन बसों के डीजल औसत की समीक्षा में जितने किलोमीटर बस चली थी। उस आधार पर डीजल औसत कम पाया गया है। जिसमें सात बस चालकों को चिह्नित किया गया है। इन्हें गुरुवार को कारण बताओ नोटिस जारी किया जाएगा। समय रहते जवाब नहीं देने पर संविदा बस चालकों की संविदा रद्द करने की कार्रवाई होगी।
लखनऊ न्यूज़ डेस्क