×

Lucknow  वालिया हेल्थकेयर ने दर्ज की चौथी जीत

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क   डॉ. वीरेंद्र स्वरूप क्रिकेट एकेडमी की ओर से डॉ. नागेंद्र स्वरूप स्मारक गोल्ड कप प्राइज मनी क्रिकेट प्रतियोगिता में  ग्रुप-ए वालिया हेल्थकेयर इलेवन और चंबल वारियर्स इलेवन में मैच खेला गया. इसमें वालिया हेल्थकेयर ने चंबल वारियर्स को सात विकेट से हराकर लगातार चौथी जीत दर्ज की. वहीं, चंबल वारियर्स को लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा.

डीएवी मैदान पर खेले गए मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी चंबल वारियर्स की पूरी टीम 19.5 ओवर में 61 रन पर सिमट गई. टीम से अर्जुन ने 23 रन बनाए. वालिया हेल्थकेयर से कप्तान अफाक ने नौ रन देकर तीन और सिद्धार्थ स्वरूप ने 10 रन देकर दो विकेट लिए. वालिया हेल्थकेयर ने 4.4 ओवर में तीन विकेट पर 62 रन बनाकर मैच जीत लिया. टीम से अमन ने 22 और हाशमी ने 14 रन की पारी खेली. अफाक मैन ऑफ द मैच रहे.

सुपीरियर को हरा भारत क्रिकेट क्लब फाइनल में : कानपुर क्रिकेट एसोसिएशन (केसीए) की ओर से आयोजित जेएन त्रिवेदी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में  सेमीफाइनल खेला गया. इसमें भारत क्रिकेट क्लब ने सुपीरियर स्प्रिट को 89 रन से हरा फाइनल में प्रवेश किया.

मैदान में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत क्लब ने 34.5 ओवर में 210 रन बनाए. टीम से शिवा राजपूत ने 67, अखिलेश सिंह ने 41 और रोहित ने 32 रन बनाए. सुपीरियर की ओर से नितिन तोमर और धनंजय यादव को तीन-तीन सफलता मिली. जवाब में सुपीरियर की पूरी टीम 26 ओवर में 121 रन पर सिमट गई. टीम से धनंजय यादव ने 70 और विकास तिवारी ने 29 रन बनाए. कप्तान सर्वेश तिवारी समेत छह बल्लेबाज अपना खाता भी न खोल सके. इस हार के साथ सुपीरियर प्रतियोगिता से बाहर हो गई. भारत क्लब की ओर से कप्तान त्रिभुवन दीक्षित और देवेंद्र सिंह चौहान को तीन-तीन सफलता मिली.

धारा रानी क्रिकेट स्पर्धा के ट्रायल एक  से

डॉ. वीरेंद्र स्वरूप क्रिकेट एकेडमी की ओर से आयोजित स्व. धारा रानी क्रिकेट स्पर्धा डीएवी मैदान में होने जा रही है. आयोजन सचिव एहसान इमरान ने बताया अंडर-12 और अंडर-14 आयु वर्ग में होगी. ट्रायल एक से चार  के बीच सुबह सात बजे से डीएवी मैदान पर होंगे. खिलाड़ी जन्म प्रमाणपत्र, आधार कार्ड, फोटो के साथ मैदान में कोच एहसान इमरान से संपर्क कर सकते हैं.

आरना ने नेशनल शूटिंग के लिए किया क्वालीफाई

टीएसएच में प्रशिक्षण प्राप्त कर रही शूटर आरना गुप्ता ने बेहतरीन प्रदर्शन से नेशनल शूटिंग के लिए क्वालीफाई किया. आरना ने इंदौर में 21 से 27  के बीच हुए इंडिया ओपन कंपटीशन राइफल/ पिस्टल में 400 में से 390 अंक हासिल किए और यूथ कैटेगरी में रजत पदक नाम किया. कोच रोहित यादव ने आरना को बधाई दी.

 

 

लखनऊ न्यूज़ डेस्क