×

Lucknow  रेस्तरां संचालक को कुचलने का प्रयास, सूदखोर गिरफ्तार

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  कृष्णानगर बरिगवां में रेस्तरां संचालक दीपक सक्सेना को सूदखोर ने कार से कुचलने का प्रयास किया. असफल होने पर आरोपी भाग निकला. आरोपी की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इस आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

मानस नगर निवासी दीपक सक्सेना का बरिगवां सतगुरु काम्पलेक्स में हांडी मटन रेस्तरां है. कुछ समय पहले दीपक ने आशियाना निवासी धीरज सिंह से एक लाख रुपये ब्याज पर लिए थे. समय पर किस्त देते हुए 40 हजार रुपये अदा किए थे. इसके बाद आरोपी धीरज मनचाहा ब्याज वसूलने का प्रयास कर रहा था.

 को नीरज सिंह यादव साथी रानू को लेकर रेस्तरां पहुंचा था. जहां दीपक के साथ धीरज ने गाली गलौज की थी. विरोध पर मारपीट कर रेस्तरां में ताला जड़ दिया था.

कार से रौंदने का प्रयास पीड़ित दीपक के मुताबिक रेस्टोरेंट में ताला जड़ने के बाद आरोपी धीरज कार में जाकर बैठ गया. दीपक रेस्टोरेंट के बाहर खड़ा था. तभी धीरज ने तेज रफ्तार में गाड़ी भगाते हुए दीपक को कुचलने की कोशिश की. मगर वह किसी तरह बच निकले. हल्ला मचने पर आरोपी धीरज, रानू फरार हो गए थे.

एसीपी कृष्णानगर विनय द्विवेदी ने बताया कि सीसी फुटेज पुलिस को मिली थी. इसके आधार पर दीपक की तहरीर पर जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कराया.  घटना में शामिल धीरज सिंह यादव को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, रानू की तलाश की जा रही है.

 

 

लखनऊ न्यूज़ डेस्क