×

Kullu ऊना से लापता नाबालिग ऋषिकेश में मिली आरोपी भी गिरफ्तार, लड़की को परिजनों को सौंपा
 

 

हिमाचल प्रदेश न्यूज़ डेस्क, हिमाचल के ऊना जिले से लापता हुई नाबालिग लड़की मिल गई है। हरोली पुलिस ने लड़की को उत्तराखंड के ऋषिकेश से बरामद किया है। इसके साथ ही उससे मिला युवक भी पकड़ा गया है। 6 दिन से लापता थी बच्ची गिरफ्तार आरोपी उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। पुलिस ने अभी तक उसके नाम का खुलासा नहीं किया है।

पुलिस आरोपी को पकड़कर हरोली थाने ले आई। उस पर नाबालिग को अगवा करने का आरोप है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। वहीं पुलिस ने नाबालिग को उसके परिजनों को सौंप दिया है. बता दें कि हरोली थाना क्षेत्र के अंतर्गत नौ फरवरी को एक नाबालिग लड़की अचानक लापता हो गई थी.

सर्विलांस और मुखबिर से मिला सुराग
युवती अपने माता-पिता के साथ रह रही थी। लापता होने पर उसके पिता ने हरोली थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की, जिसकी जिम्मेदारी एएसआई कुलदीप को सौंपी गई है। इस दौरान पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस और मुखबिर की मदद से जांच को आगे बढ़ाया. पुलिस ने पंजाब और उत्तराखंड में छापेमारी की।

हरोली थाने के एसएचओ सुनील संग्यान ने बताया कि पुलिस लगातार 7 दिनों तक नाबालिग की तलाश करती रही, जिसमें पुलिस को सफलता मिली. पुलिस ने मंगलवार शाम नाबालिग को उत्तराखंड के ऋषिकेश से बरामद कर लिया। इसके साथ ही आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया। पुलिस आरोपी को पकड़कर ऊना ले आई है। 
कुल्लू न्यूज़ डेस्क!!!